Asianet News HindiAsianet News Hindi

शराब के नशे में दोस्तों को गोरखपुर का रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा भारी, ट्रेन आने पर हुआ ये अंजाम

यूपी के गोरखपुर में शराब के नशे में रेलवे ट्रैक पार करना भारी पड़ गया। गोरखपुर-इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आकर दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

Drunk friends had to cross Gorakhpur railway track heavy this happened when the train arrived
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 6:50 PM IST

गोरखपुर: शराब के नशे में अक्सर जिंदगी चली जाती है। इतना ही नहीं लोग नशे में होने की वजह से अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ दुश्मनों की हत्या तक कर देते है। ऐसा ही हादसा यूपी के गोरखपुर जिले में देखने को मिला है। जहां नशे में धुत्त दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई तो वहीं दूसरी ओर एक का पैर कट गया। शहर के गोरखनाथ थाना के तरंग ओवरब्रिज के पास बीती रात ट्रेन की चपेट में आने से युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद पुहंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आए युवक
युवक को घायल हालत में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ऐसा बताया जा रहा है जह यह हादसा हुआ, ये तीनों शख्स शराब के नशे में थे और ये सभी आपस में दोस्त थे। पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों रेलवे लाइन पैदल पार कर घर जा रहे थे। तभी इंटरसिटी एक्स्प्रेस की चपेट में आ गए। हादसे की सूचना पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर फोर्स के साथ और डीएम कृष्णा मौके पर पहुंचे। दोनों मृतकों की पहचान गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजय नगर निवासी गोलू उर्फ पीर मोहम्मद और अजय चौहान के रूप में हुई है।

हादसे की जा रही है जांच
इस हादसे में शाहुपर के उत्तरी जतेपुर निवासी अंबुज गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। पूरे प्रकरण में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि शुरुआती जांच में तीनों के नशे में होने की बात सामने आई है। यह हादसा क्यों हुआ, इसकी जांच की जा रही है और मृतकों और घायल के घरवालों को सूचना दे दी गई है। दोनों युवकों की मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिवार नहीं देख पाया बेटी का चेहरा, न्यूयॉर्क में पति के जुल्मों से तंग आकर महिला ने उठाया खौफनाक कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios