शिवपाल यादव ने बताया किसके कहने पर हुए अखिलेश के साथ, कहा- हमने तो बहू डिंपल से भी कही है ये बात

| Nov 26 2022, 12:43 PM IST

शिवपाल यादव ने बताया किसके कहने पर हुए अखिलेश के साथ, कहा- हमने तो बहू डिंपल से भी कही है ये बात

सार

मैनपुरी उपचुनाव के बीच शिवपाल यादव ने कहा नेताजी के निधन के बाद उनकी जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। वह और अखिलेश अब एक ही रहेंगे। इस बीच उन्होंने बीजेपी की नीतियों को लेकर भी निशाना साधा। 

इटावा: मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में शिवपाल यादव लगातार प्रचार कर डिंपल की जीत के लिए वोट अपील कर रहे हैं। इस बीच शिवपाल यादव ने एक बड़ा बयान दिया है। बसरेहर ब्लाक के सरसई हेलू गांव में चुनावी सभा के दौरान शिवपाल ने कहा कि जब बहू डिंपल यादव चुनाव लड़ रही हैं तो हम भी एक हो गए हैं। सभी लोग कहते थे एक हो जाओ तो आखिरकार हम एक हो गए। हमनें अखिलेश से भी कह दिया है। डिंपल से भी बताया कि अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। अब वैसे भी हम लोगों को एक दो चुनाव लड़ने हैं आगे तो लड़के ही चुनाव लड़ेंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि नेता जी के न रहने पर यह चुनाव उनकी भी प्रतिष्ठा है।

'डिंपल ने फोन कर कहा चाचा आपको साथ रहना है'
शिवपाल यादव ने यह बाते डिंपल के लिए चुनाव प्रचार के दौरान ही कहीं। उन्होंने कहा कि बहू डिंपल का फोन आया और उसने कहा कि चाचा चुनाव में आपको साथ रहना है और आगे भी हम सब एक होकर रहेंगे। बहू की बात को मानकर हम एक हो गए। अब अखिलश और हम(शिवपाल) एक ही रहेंगे। हमने डिंपल से भी कहा कि हमारे एक होने की गवाह तुम हो। 

Subscribe to get breaking news alerts

यूपी में जमकर चल रहा रिश्वत का खेल
इस बीच शिवपाल यादव ने भाजपा की नीतियों को गलत बताया और कहा कि सरकारी तंत्र में मौजूदा सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। थाने और चौकी में भी खुलेआम रिश्वत चल रही है। रिश्वत का रेट भी बढ़ा है। जो काम पहले 100 रुपए में हो जाता था वह अब हजार में भी नहीं किया जा रहा। किसान इस समय बिजली के मुकदमों से परेशान हैं। इस बीच नेताजी के निधन के बाद जब मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है तो हम सभी को बढ़-चढ़कर मतदान करना है। नेताजी के सम्मान में हम सभी डिंपल को एक लाख से भी अधिक वोटों के अंतर जितवाना है। 

बीएचयू के प्रोफेसर ने विश्वनाथ मंदिर वास्तु पर किया रिसर्च, कहा- इतिहास में 6 मंडपों को तोड़ा गया