Asianet News HindiAsianet News Hindi

फर्रुखाबाद: किन्नर की प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, हत्यारे की गिरफ्तारी के बाद सामने आया पूरा सच

फर्रुखाबाद जिले में किन्नर राधिका ने अपने प्रेमी की निर्ममता से हत्या करवा दी। प्रेमी की हत्या के लिए उसने सुपारी दी थी। शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस ने किन्नर और एक हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। 

Farrukhabad A painful end to love story of Kinnar whole truth came out after arrest of killer
Author
First Published Sep 13, 2022, 4:35 PM IST

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक किन्नर ने अपने प्रेमी की हत्या करवा दी। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी किन्नर समेत युवक की हत्या करने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। बीते कुछ दिनों पहले पुलिस को फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास एक तालाब में युवक का शव मिला था। इसके बाद पुलिस शिनाख्त में युवक की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई थी। मृतक युवक रेडवेज बस का ड्राइवर था। बताया जा रहा था कि मृतक युवक के दाहिने हाथ में राधिका नाम लिखा हुआ था। 

किन्नर से थे मृतक युवक के संबंध
पुलिस ने युवक के मौत की खबर उसके घरवालों को दी। मृतक विपिन के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी थी। पुलिस ने युवक के हाथ पर लिखे राधिका नाम से ही मामले की जांच करना शुरु कर दिया। पुलिस जानकारी जुटाने लगी कि मृतक का राधिका से क्या संबंध था। इसके बाद सामने आया कि विपिन के किन्नर आकाश उर्फ राधिका के साथ अवैध संबंध थे। बीते करीब 1 साल से विपिन ने राधिका से दूरी बनानी शुरु कर दी थी। किन्नर ने अपने प्रेमी को खुद से दूर होते देखना बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने युवक की हत्या की साजिश रच डाली। किन्नर ने अपने प्रेमी की हत्या के लिए किराए पर भाड़े के हत्यारों दीपक और संजीव को विपिन की सुपारी दी।

प्रेमिका ने दी थी हत्या की सुपारी
विपिन की हत्या करने के लिए आकाश उर्फ राधिका ने हत्यारों को 1 लाख रुपए दिए थे। सुपारी देने के बाद राधिका ने विपिन को फोनकर मिलने बुलाया था। इसके बाद राधिका हत्यारों के साथ मिलकर विपिन को फतेहगढ़ क्षेत्र के पुलिस लाइन के निकट तालाब के पास लेकर गए थे। वहां पर उसने विपिन को जमकर शराब पिलाई। नशे में होने के बाद संजीव और दीपक ने विपिन का गला दबाकर चाकू से उसपर हमला कर दिया। हत्या करने के बाद शव को तालाब के पास फेंककर तीनों मौके से फरार हो गए। किन्नर आकाश उर्फ राधिका ने भाड़े के हत्यारे दीपक व संजीव को हत्या के बाद 50-50 हजार रुपए दिए थे। जिसके बाद वह दोनों दिल्ली भाग गए थे। दिल्ली जाकर विपिन के हत्यारे दीपक ने उन पैसों से आईफोन खरीदा था। मृतक के हाथ पर लिखे नाम से पुलिस ने आरोपियों का पता लगा लिया। पुलिस ने आकाश उर्फ राधिका और दीपक गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार संजीव की तलाश की जाएगी।

फर्रुखाबाद में शिक्षक पिता ने दो बेटियों की हत्या कर लगाई फांसी, सुसाइड नोट में किया चौंकाने वाला खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios