Asianet News HindiAsianet News Hindi

फतेहपुर: फेसबुक पर हरियाणा के रहने वाले युवक से हुआ प्यार, शादी होने के बाद इस बहाने से रफूचक्कर हो गई दुल्हन 

यूपी के फतेहपुर जिले में बिंदकी की रहने वाली एक लड़की को फेसबुक से हरियाणा के रहने वाले युवक से प्यार हो गया। इस पर उसने लड़के को बिंदकी बुलाकर उससे शादी की और फिर मौका पाकर किसी बहाने से जेवर और कैश लेकर लड़की फरार हो गई। 

Fatehpur Fell in love with young man from Haryana on Facebook after getting married bride became estranged pretext
Author
First Published Sep 30, 2022, 1:56 PM IST

सैय्यद मो नवाज़

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के जिले फतेहपुर से लुटेरी दुल्हन का अनोखा मामला सामने आया है। शहर में रहने वाली लड़की को फेसबुक के जरिए हरियाणा के रहने वाले युवक से प्यार हो गया। इसके बाद युवती ने युवक को शहर में बुलाकर शादी की और फिर मौका पाकर किसी बहाने से जेवर और कैश लेकर फरार हो गई। पीड़ित दुल्हे ने कोतवाली पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। इस मामले पर कोतवाली प्रभारी का कहना है कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है पर उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ जारी है। इसके साथ ही जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

शादी के बाद मंदिर में माथा टेकने का बनाया बहाना
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को हरियाणा के करनाल जिले से सिटी थाना क्षेत्र के जुंडला गेट मोहल्ले के रहने वाले प्रमोद से प्यार हो गया। लड़की के कहने पर युवक शादी रचाने के लिए हरियाणा से बिंदकी के गांधी नगर पहुंचा। इस दौरान युवक के साथ उसके बुआ प्रेमा देवी, फूफा पलाराम, मां कमलेश, बहन इनू आई थी। शादी वाले दिन एक स्वीट हाउस स्थित कमरे में वर-वधू पक्ष मौजूद थे। उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी रचाई और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। फिर होटल से जाने के समय रास्ते में दुल्हन बोली कि उसे कपड़े बदलने हैं और मंदिर में माथा टेकने शहबाजपुर में स्थित घर तक जाना है।

नकदी समेत हजारों रुपए लेकर हुई फरार
युवक ने दुल्हन की बात सुनी और उसको जाने दिया पर युवती इसी बहाने से वर पक्ष का 60 हजार रुपए नकद, 15 हजार रुपए के नए कपड़े और डेढ़ लाख रुपए के जेवर लेकर रफ्फूचक्कर हो गई। इस बात से अंजान दूल्हा अपनी पत्नी का शाम तक इंतजार करता रहा लेकिन वह वापस नहीं आई। उसके बाद वर पक्ष ने दुल्हन की सहेली और उसके चाचा को पकड़कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव का कहना है कि लड़की का पता नहीं चल पा रहा है लेकिन उसकी सहेली समेत दो लोगों से पूछताछ की जा रही है। 

बुलंदशहर में पति की जमानत का झांसा देकर आरोपियों ने महिला से की शर्मनाक हरकत, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios