Asianet News HindiAsianet News Hindi

फतेहपुर में नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन न करने पर पिता और भाई को दे डाली ऐसी धमकी

यूपी के फतेहपुर जिले में नाबालिग लड़की को अगवा कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपियों ने अगवा कर लड़की को बंधक बनाकर रखा और उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अगवा लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

Fatehpur minor kidnapped and raped gave such threats father and brother for not converting
Author
Lucknow, First Published Aug 9, 2022, 2:08 PM IST

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के जिले फतेहपुर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। मुस्लिम युवक जबरील कुरैशी पर आरोप है कि उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर नाबालिग हिंदू लड़की को पहले अगवा किया और उसके बाद अपने घर में ले जाकर बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके अलावा पीड़िता के धर्म परिवर्तन नहीं करने पर आरोपियों ने पिता और भाई की हत्या करने की धमकी भी दी। इस पूरे मामले की जानकारी जब हिंदू संगठनों को हुई तो वह कोतवाली पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने अगवा लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी जबरील कुरैशी समेत पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विहिप की दखल के बाद पुलिस सकुशल बरामद की लड़की
वीएचपी के दखल के बाद हरकत में आई पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस कर अगवा लड़की को तो सकुशल बरामद कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी जबरील कुरैशी अपने चार साथियों के साथ अभी भी फरार है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की मांग को लेकर वीएचपी ने मोर्चा खोल रखा है। जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के खागा कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्राफा बाजार का है। इस मामले में वीएचपी के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पाण्डेय ने बताया कि कौशांबी की रहने वाली नाबालिग लड़की फतेहपुर के खागा इलाके में अपने ननिहाल में रहती है। 

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर विहिप सदस्यों ने की मांग
बीती 6 अगस्त को खागा के रहने वाले जबरील कुरैशी नाम के मुस्लिम युवक ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर उसको अगवा किया। उसके बाद अपने घर लेजा कर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह जबरन धर्म परिवर्तन के लिए कहना लगा पर जब लड़की ने मना किया तो आरोपियों ने लड़की के पिता और भाई की हत्या करने की धमकी दी थी। वीएचपी के सदस्यों का कहना है कि हमारी मांग है कि आरोपियों के खिलाफ समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजे। अगर पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो वीएचपी धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य है। इस मामले में कई बार कहने के बाद भी पुलिस अफसरों ने आधिकारिक बयान नही दिया है। ऑफ रिकार्ड कहना है कि आरोपी लड़के के परिजनों को थाने में बैठाया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

हैवानियत के बाद प्रिंस बने हरदोई के रज्जाक का असली चेहरा आया सामने, युवती ने बताई दर्दनाक दास्तां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios