Asianet News HindiAsianet News Hindi

7 फेरे लेने के बाद भी नहीं माने वो, दिल में खटक रही थी एक ही बात...और एक झटके में खत्म कर दी लाइफ

बेटी ने अपनी पसंद से कोर्ट मैरिज की थी। यह बात घरवालों को पसंद नहीं थी। शादी के पांच महीने बाद लड़की के पिता और भाई ने दामाद को बातचीत करने के बहाने बुलाकर उसको गोली मार दी। फिर चाकू से गला काट डाला। 

father and brother killed daughter lover in pilibhit
Author
pilibhit, First Published Aug 26, 2019, 4:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश). अंतर्जातीय विवाह आज भी समाज मे अभिसाप माना जाता है इसका प्रमाण आज पीलीभीत में देखने को मिला है। जहां एक दलित युवक को अपनी से ऊंची जाति  की लड़की से प्रेम विवाह करने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने लड़के को बातचीत करने के बहाने बुलाकर उसको गोली मार दी। फिर चाकू से गला काट डाला जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

थाना बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सचिन उर्फ लालू  एक दलित जाति है उसका शहर के ही रहने बाली ओबीसी जाति की हरिनन्दन की बेटी अंजू के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते युवक ने पांच माह पूर्व कोर्ट में विवाह कर  लिया था। फिर दोनो का लड़की के पिता के घर आना जाना भी हो गया था। लेकिन युवती के पिता के घरवालों का गुस्सा अब भी शांत नहीं हुआ था। जिसके चलते उन्होंने युवक की हत्या की कर दी।

बातचीत के बहाने बुलाकर मार दी गोली
जानकारी के अनुसार युवक के बाइक से उतरते ही लड़की के पिता और भाई ने पीछे से उसपर गोली चला दी, गोली लगने के बाद सचिन जमीन पर गिर गया तभी आरोपियों ने चाकू से उसका गला काट दिया। घटना के बाद से दोनो आरोपी फरार है। सूचना मिलते ही एसपी मनोज सोनकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाष शुरू कर दी ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios