Asianet News Hindi

दरिंदा बना पिता, मासूम बेटी की रेप के बाद की हत्या, बाथरूम के सोख्ता में छिपाया शव, ऐसे खुला राज

दरिंदा बने पिता ने इस घटना के बाद खूब ड्रामा किया। पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी गांव से कहीं गुम हो गई है। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो वह हड़बड़ा रहा था। मुकदमा भी न दर्ज करने की बात कह रहा था। बाप की संदिग्ध गतिविधियों ने पुलिस के शक को और पुख्ता कर दिया। पुलिस उसकी निगरानी करती रही।

Father killed his own daughter in Sitapur ASA
Author
Sitapur, First Published Feb 4, 2020, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सीतापुर (Uttar Pradesh)। पिता ही दरिंदा बन गया। घर में खेल रही आठ साल की अपनी ही मासूम बेटी से रेप किया। इसके बाद अपने गुनाहों को छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी, फिर शव को बोरे में भरकर बाथरूम से पानी निकलने के लिए बने गड्ढे (सोख्ता) में छिपा दिया। इस वारदात को दरिंदे ने तब अंजाम दिया जब पत्नी किसी काम से तहसील और बच्चे स्कूल गए थे, फिलहाल पुलिस ने उसे नाटकीय तरीके से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना रेउसा थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई।

अपने ही चाल में ऐसे फंसा दरिंदा
दरिंदा बने पिता ने इस घटना के बाद खूब ड्रामा किया। पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी गांव से कहीं गुम हो गई है। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की तो वह हड़बड़ा रहा था। मुकदमा भी न दर्ज करने की बात कह रहा था। बाप की संदिग्ध गतिविधियों ने पुलिस के शक को और पुख्ता कर दिया। पुलिस उसकी निगरानी करती रही। इस मामले में गुमशुदगी दर्ज की गई थी।

इस तरह पुलिस की गिरफ्त में आया पिता
पुलिस का कहना है कि आरोपी इस फिराक में था कि मौका मिले तो वह शव को ठिकाने लगा देता, लेकिन उसका ये मकसद पूरा नहीं हो सका। इसके बाद पुलिस ने बीती रात सख्ती की तो वह टूट गया। उसने गुनाह कबूल करते हुए सच्चाई बताई। इसके बाद पुलिस ने घर में गड्ढे से शव को बरामद कर लिया है।
 
इस तरह वारदात को दिया अंजाम
अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने वाले पिता ने मौका पाकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी के पांच बच्चे हैं। इनमें आठ वर्षीय यह बालिका सबसे छोटी थी। एक फरवरी को उसकी पत्नी किसी काम से तहसील गई थी। बाकी भाई-बहन स्कूल गए थे। यह बालिका घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर पिता ने पहले तो अपनी बच्ची के साथ रेप किया और बाद में शव को बोरे में भरकर बाथरूम के पानी के लिए बने गड्ढे (सोख्ता) में डाल दिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios