Asianet News Hindi

मां घर से गई थी बाहर, रो रही थी डेढ़ साल की बेटी, गुस्से में बाप ने पटकर मार डाला

मां ने घर पहुंचकर जब ये नजारा देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की लाश देखकर वो रोने-चीखने लगी। वहीं, आवाज सुनकर पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Father killed one and a half year old daughter ASA
Author
Kaushambi, First Published Apr 16, 2020, 1:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
कौशांबी (Uttar Pradesh) । शराबी बाप ने अपनी अपनी ही डेढ़ साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरिंदे बाप को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं, जांच में ये बात सामने आई कि बेटी को छोड़कर मां किसी काम से घर के बाहर गई थी, जबकि बेटी घर में रो रही थी, जिसके शांत न होने पर नशे में धुत पिता ने इस वारदात को अंजाम दिया। यह घटना मंझनपुर कोतवाली इलाके के मलाक पिंजरी गांव की है।

यह है पूरा मामला
मलाक पिंजरी गांव निवासी घनश्याम को शराब पीने की बुरी लत है। घर में उसके साथ डेढ़ वर्षीय बेटी अर्चना भी थी। अचर्ना की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। काफी देर तक जब वो नहीं लौटी तो अचर्ना रोने-बिलखने लगी। अचर्ना के रोने की आवाज सुनकर उसका बाप घनश्याम नाराज हो गया। 

घर में आते ही चीख पड़ी मां
बेटी के रोने पर नशे में धुत घनश्याम गुस्से में आ गया। आरोप है कि उसने अर्चना को कई बार जमीन पर पटका, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, अचर्ना की मां ने घर पहुंचकर जब ये नजारा देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की लाश देखकर वो रोने-चीखने लगी। वहीं, आवाज सुनकर पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस कर रही पिता से पूछताछ
सूचना के बाद मौके पर सीओ सिटी फोर्स के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। वहीं, इस घटना के बाद घर मे कोहराम मच गया है।
(प्रतीकात्मक फोटो)
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios