Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया पर पोस्ट की इस बीजेपी नेता की आपत्तिजनक पोस्ट, एएमयू के छात्र के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के आरोप में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्र समेत 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रतीक चौहान की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है।

fir against amu student on offensive photo of lal krishna advani KPU
Author
Aligarh, First Published Dec 8, 2019, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़ (Uttar Pradesh). यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के आरोप में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के छात्र समेत 2 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता प्रतीक चौहान की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला
अयोध्या पर आए फैसले के बाद पुलिस का पूरा फोकस छह दिसंबर पर शांति बनाए रखने पर था। इस दौरान एएमयू के छात्रों ने सोशल मीडिया पर पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी का विवादित ढांचे से जोड़ते हुए आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दिया। जिसको लेकर पुलिस ने दो छात्रों के खिलाफ आइटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

एसएसपी के निर्देश पर दर्ज किया गया केस
भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला प्रवक्ता प्रतीक चौहान ने इस पोस्ट की जानकारी पुलिस को दी। सिविल लाइंस थाने में उन्होंने इस पोस्ट के खिलाफ शिकायत दी। एसएसपी आकाश कुलहरि को भी सूचना दी गई। जिसके बाद एसएसपी के निर्देश के बाद एएमयू छात्र शरजील उस्मानी व मतीन अशरफ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करने पर केस दर्ज किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios