Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक ही झटके में उजड़ गए 2 महिलाओं के सुहाग, शादी से लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत

शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। मृतकों में 2 युवक और 3 बच्चे शामिल हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

five killed in road accident pilibhit
Author
Pilibhit, First Published Nov 29, 2019, 11:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पीलीभीत (Uttar Pradesh). शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार के पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। मृतकों में 2 युवक और 3 बच्चे शामिल हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एक ही झटके में उजड़ गए 2 महिलाओं के सुहाग 
हादसा पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में पूरनपुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात हुआ। पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुधीर कॉलोनी के रहने अमित कश्यप और अश्वनी उपाध्याय परिवार के साथ शहर में आयोजित शादी समारोह में आए थे। रात करीब तीन बजे सभी कार से वापस लौट रहे थे। नवदिया पिपरिया मोड़ के पास कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराकर पलट गई। जिससे कार में सवार अश्वनी उपाध्याय (30), अमित कश्यप (32), नोनी (10), लव (5) और गोलू (5) की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं, कार में सवार रेखा उपाध्याय (28), मिनी (10), आशा (50), उदय (एक वर्ष), सुषमा (30) घायल हो गए। घटना पर सूचना पहुंची पहुंची ने कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios