Asianet News Hindi

एक झटके में मौत के मुंह में समा गया पूरा परिवार, नहीं था कोई बचाने वाला चीखते रहे पति-पत्नी और बच्चे

 मुरादाबाद में अलीगढ़ हाइवे पर कार एक्सीडेंट में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जाता है कि कार खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। 

five people died in one faimly in Car accident moradabad
Author
Moradabad, First Published Sep 1, 2019, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश). मुरादाबाद अलीगढ़ हाइवे पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से एक कार जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार पति पत्नी व बेटे सहित पांच लोगों की मौत हो गयी। घटना शनिवार देर रात की बताई जाती है। हादसे के बाद जब पूरा परिवार दर्द से चीख रहा था तो उनको बचाने वाला कोई नहीं था। जब तक लोग उनके पास पहुंचे तब तक उनकी मौत चुकी थी। कार चालक को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। हादसे की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। हादसा कुंदरकी थाना के पास हुआ।

लपता बहन का तलाशने गया था परिवार
एसएसआई प्रेमपाल सिंह ने बताया कि मुहम्मद रफी की छोटी बहन मानसिक रूप से बीमार है और दो दिन से लापता है। शनिवार देर रात इसका पता लगने पर रफी परिजनों के साथ बहन के घर जा रहा था। कार में परिवार के पांच सदस्य सवार थे। कुंदरकी कस्बे के पास हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी टैक्टर-ट्राली में घुस गई।

हादसा इतना खतरनाक था कि कार के उड़ गए परखच्चे
हादसा इतना जोरदार हुआ कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में शामिल लोग पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को बाहर निकालने में जुट गए। हादसे में रफी, परवीन, फूलजहां, फतिमा और गुड्डू पांचों की मौत हो गई। कार चालक महबूब को गंभीर चोटें आईं हैं, उसे कुंदरकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios