Asianet News HindiAsianet News Hindi

यूपी: घर में आग लगने से जिंदा जले 4 लोग, पड़ोसियों ने 5 की बचाई जान

यूपी के झांसी में सोमवार देर रात एक घर में संदिगध परिस्थितियों में आग लग गई, चार लोग जिंदा जल गए। पड़ोसियों ने छत पर सो रहे पांच लोगों को बचा लिया। मरने वालों में दंपति, उनकी बेटी और एक बुजुर्ग महिला शामिल है। 

four burnt alive in fire at home jhansi
Author
Jhansi, First Published Oct 15, 2019, 10:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

झांसी (Uttar Pradesh). यूपी के झांसी में सोमवार देर रात एक घर में संदिगध परिस्थितियों में आग लग गई, चार लोग जिंदा जल गए। पड़ोसियों ने छत पर सो रहे पांच लोगों को बचा लिया। मरने वालों में दंपति, उनकी बेटी और एक बुजुर्ग महिला शामिल है। स्थानीय लोग इसे साजिश बता रहे हैं। सूचना मिलते ही डीआईजी सुभाष सिंह ने घटनास्थल का दौरा किया। जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 

क्या है पूरा मामला
हादसा सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लेहरवाली देवी मंदिर के पास दयाराम कॉलोनी में हुआ। यहां उदैनिया परिवार रहता है। मकान में उनकी एक परचून की दुकान भी है। जानकारी के मुताबिक, रात करीब 2 बजे अचानक घर में आग लग गई। चीख-पुकार सुनकर उठे पड़ोसियों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इस दौरान छत पर सो रहे पांच लोगों को स्थानीय लोगों ने सही सलामत बाहर निकाल लिया।

पड़ोसी ने कही ये बात
पड़ोस में रहने वाले डॉक्टर जी प्रसाद की मानें तो घर में बनी दुकान का शटर खुला हुआ था। आग लगने के बाद वहां धुआं तक नहीं था। उसी दुकान के जरिए पूरे मकान में प्रवेश किया जा सकता है। वहीं, मृतकों के शव पूरी तरह से झुलस चुके थे। इसमें किसी की साजिश है। मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। 

पुलिस का क्या है कहना
डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा कि सीएफओ मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। बता दें, हादसे में जगदीश (50), उनकी पत्नी रजनी (45) बेटी मुस्कान (16) और मां कुमुद उदेनिया की मौत हुई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios