Asianet News HindiAsianet News Hindi

भगवान को लगाया गया था फल भोग, दो भाइयों ने चुराकर खाया, फिर हो गया ये हाल

प्राथमिक विद्यालय धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। गांव के पप्पू के दो बेटे भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। आरोप है कि, उन दोनों ने भगवान को चढ़ाने आए फलों में से कुछ चोरी कर खा लिया। यह बात गांव के दबंग छीतो के बेटों पवन और सुशील को पता चली तो उन्होंने पप्पू के दोनों बेटों को प्राथमिक विद्यालय बुलाया। 

Fruits were offered to God, two brothers stole and ate, then this is the situation asa
Author
Mathura, First Published Jul 26, 2020, 1:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मथुरा (Mathura) । कहते हैं बच्चे भगवान का रूप है। लेकिन, वही दो सहे भाई जब भगवान के चढ़ावे के रूप में रखे गए फल को चुराकर खा लिया तो लोग आग बबूला हो गए। रस्सी में बांधकर पिटाई कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एनसीआर दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

यह पूरा मामला 
मांट थाना क्षेत्र के गांव नशीठी है। 24 जुलाई को गांव के प्राथमिक विद्यालय धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। गांव के पप्पू के दो बेटे भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे। आरोप है कि, उन दोनों ने भगवान को चढ़ाने आए फलों में से कुछ चोरी कर खा लिया। यह बात गांव के दबंग छीतो के बेटों पवन और सुशील को पता चली तो उन्होंने पप्पू के दोनों बेटों को प्राथमिक विद्यालय बुलाया। 

इस तरह की पिटाई
आरोप है कि दोनों को विद्यालय के जंगले से रस्सी के सहारे दोनों को बांध दिया गया। इसके बाद उनकी पिटाई की गई। इस बात की जानकारी जब पिता को हुई तो उसने डायल 112 पर कॉल किया। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों किशोरों को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया। इस मामले में पीड़ित किशोरों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios