Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर सो रही महिला को अगवा कर किया गैंगरेप, पीड़िता ने बताई आपबीती

गोरखपुर स्टेशन पर सो रही महिला को तीन युवकों ने अगवाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने और शोर मचाने पर आरोपित युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिस आरोपित युवकों की तलाश कर रही है।

Gang raped by kidnapping woman sleeping on outside of Gorakhpur railway station police were also stunned hear victims ordeal
Author
First Published Sep 8, 2022, 12:14 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक युवती के साथ अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान युवती गोरखपुर रेलवे स्टेशन के आउटर पर सो रही थी। इसी दौरान तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया और फिर झाड़ी में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। युवती के शोर मचाने और खुद का बचाव करने पर युवकों ने उसक बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपित युवकों के चुंगल से किसी तरह बचकर युवती घायल अवस्था में जीआरपी थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी रेलवे, एसपी सिटी थाने पहुंच गए।

घर छोड़ने के बाद स्टेशन पर रहती थी महिला
बताया जा रहा है कि पीड़िता महराजगंज जिले की रहने वाली है। युवती को इलाज के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवती का पति से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह एक सप्ताह पहले घर छोड़कर गोरखपुर आ गई थी। रहने का ठिकाना न होने पर वह गोरखपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के आउटर और धर्मशाला बाजार पुल के बीच रह रही थी। युवती ने पुलिस को बताया कि रात 11 बजे करीब तीन युवकों ने वहां पहुंचकर युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब युवती ने उनका विरोध किया तो वह उसे अगवाकर धर्मशाला बाजार सब्जी मंडी के रेलवे लाइन किनारे झाड़ी में ले गए। 

तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
जहां पर तीनों आरोपित युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। महिल के शोर मचाने पर युवकों ने उसे बुरी तरह पीट दिया। जिसके बाद युवती ने जीआरपी थाने पहुंच आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी रेलवे डॉ. अवधेश सिंह भी फौरन थाने पहुंच गए। पीड़िता से घटना की जानकारी लेने के बाद उन्होंने टीम को घटनास्तल का निरीक्षण करने के लिए भेजा। युवती के साथ हुई हैवानियत की सूचना मिलन पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई भी थाने पहुंचे।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
वहीं फौरन महिला थाना प्रभारी को मौके पर बुलाकर पीड़िता को उनके साथ मेडिकल कॉलेज भेजा गया। जीआरपी और जिले की पुलिस स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज और सर्विलांस की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं पीड़ित द्वारा बताए गे आरोपियों के हुलिए के आधार पर भी लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली जा रही है। जीआरपी एसपी अवधेश सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवती का बयान दर्ज करने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपित युवकों को पकड़ लिया जाएगा।

गोरखपुर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को बेकाबू कार ने रौंदा, मौके पर 2 की मौत व 5 गंभीर रूप से घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios