Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को बेकाबू कार ने रौंदा, मौके पर 2 की मौत व 5 गंभीर रूप से घायल

यूपी के जिले गोरखपुर में गोरखनाथ ओवरब्रिज पर मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को रौंदते हुए एक कार पलट गई। इस हादसे में 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

Uncontrollable car trampled laborers sleeping footpath Gorakhpur 2 killed and 5 seriously injured on the spot
Author
First Published Sep 7, 2022, 10:21 AM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के जिले गोरखपुर में मंगलवार की देर रात गोरखनाथ ओवरब्रिज पर दर्दनाक हादसा हुआ। फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को बेकाबू कार ने रौंदा। यहां सो रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद डाला और कार पलट गई। इस हादसे में दो मजदूरो की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक मजदूर घायल है और उसके अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सड़क दुर्घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर पहुंचे और एक्शन लेते हुए कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है।

आरोप ड्राइवर को पुलिस ने लिया हिरासत में
जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ ओवरब्रिज की है। जहां मंगलवार की देर रात 1:30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में एक की मौके पर जान चली गई तो वहीं दूसरे ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का इलाज जारी है। इस हादसे के बाद बेकाबू होकर कार पलट भी गई। कार में चार लोग सवार थे, उन्हें भी हल्की चोट आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि बेकाबू कार ने मजदूरों को रौंदा है। आरोपी कार ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।

ओवरब्रिज के फुटपाथ पर दर्जनों मजदूर है सोते
इस हादसे की सूचना पर पहुंचे एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही कारणों की जांच के आदेश दिए है। वहीं कार पर चालक के नियंत्रण फेल होने से दुर्घटना की आशंका जताई जा रही है। गौरतलब है कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर रात में दर्जनों की संख्या में मजदूर, रिक्शा चालक और अन्य लोग सोते हैं। मंगलवार की देर रात चालक ब्रिज पर टर्न लेते समय रफ्तार की वजह से कार पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर सो रहे मजदूर को रौंदते हुए कार पलट गई। जिसकी वजह से 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

भदोही में हैवान बना शिक्षक, 7 वर्षीय छात्र का सिर जमीन पर पटक कर घूंसों से मारा और फिर..., जानें पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios