Asianet News Hindi

पंचायत का फरमान- गैंगरेप करने वालों को मारे जाएं 5-5 जूते, पीड़िता ने लगा ली फांसी

नाबालिग किशोरी से गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद मामला गांव की पंचायत में पहुंचा। पंचायत ने आरोपियों को 5-5 जूते मारने की सजा सुनाई। पंचायत के इस अजीबोगरीब फरमान के बाद उन लड़कों को छोड़ दिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दे दी

gangrape vicitm commits suicide after panchayat wrong dicision in aligarh kpl
Author
Aligarh, First Published Apr 27, 2020, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलीगढ़(Uttar Pradesh ). यूपी के अलीगढ़ में एक इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग किशोरी से गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद मामला गांव की पंचायत में पहुंचा। पंचायत ने आरोपियों को 5-5 जूते मारने की सजा सुनाई। पंचायत के इस अजीबोगरीब फरमान के बाद उन लड़कों को छोड़ दिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर जान दे दी। जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के दांदों थाना इलाके में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां शौच को गई एक किशोरी के साथ गांव के ही दो लड़कों ने गैंगरेप किया। वहां से दरिंदों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची किशोरी ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के बजाय गांव की पंचायत में पहुंचाई। गांव की पंचायत ने आरोपियों को 5-5 जूते मारकर छोड़ने का हुक्म दिया। सजा देने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया गया। घटना और पंचायत के इस फरमान से आहत होकर किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी। 

गांव के अज्ञात युवक ने दी पुलिस को सूचना 
पंचायत के फरमान से आहत किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना गांव के ही किसी अज्ञात युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पुलिस के आला अफसरों समेत स्थानीय थाने की पुलिस गांव पहुंची। जिसके बाद किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

गांव में घूम रहे आरोपी हुए गिरफ्तार 
पंचायत के फैसले के बाद खुलेआम गांव में घूम रहे आरोपियों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पूंछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। एसपी देहात अतुल शर्मा के मुताबिक, पिता की शिकायत पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios