Asianet News HindiAsianet News Hindi

कभी नहीं सुना होगा ऐसा, मच्छरों के चक्कर में लॉकअप से फरार हो गया 'गैंगस्टर'

कभी सुना है मच्छरों की आड़ में जेल से अपराधी फरार हो गया हो। ये कारनामा यूपी के इटावा में हुआ। यहां मच्छरों के चक्कर में एक गैंगेस्टर एक्ट का आरोपी लॉकअप से भाग निकला। वहीं, लापरवाही बरतने के आरोप में 4 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

gangster accused escaped from lock up during fogging in etawah
Author
Etawah, First Published Nov 28, 2019, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इटावा (Uttar Pradesh). कभी सुना है मच्छरों की आड़ में जेल से अपराधी फरार हो गया हो। ये कारनामा यूपी के इटावा में हुआ। यहां मच्छरों के चक्कर में एक गैंगेस्टर एक्ट का आरोपी लॉकअप से भाग निकला। वहीं, लापरवाही बरतने के आरोप में 4 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। 

क्या है पूरा मामला
मामला सदर कोतवाली का है। यहां मच्छरों से सभी काफी परेशान थे। इसके चलते पुलिसकर्मियों ने नगर पालिका से फॉगिंग के लिए मशीन मंगाई थी। फॉगिंग होते ही पूरे कोतवाली परिसर में धुआं धुआं हो गया। इसी मौके का फायदा उठाकर लॉकअप में बंद गैंगेस्टर एक्ट का आरोपी विनय पाल फरार हो गया। जब धुआं कुछ कम हुआ तो खाली लॉकअप देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। मामले की जानकारी एसपी को हुई तो लापरवाही के आरोप में 4 सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया।

12 घंटे में पकड़ा गया फरार आरोपी
एसपी ने आरोपी को पकड़ने के लिए तेजतर्रार पुलिसवालों की टीम गठित की है। मंगलवार रात टीम ने गैंगस्टर के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। करीब 12 घंटे के बाद पुलिस ने लॉकअप से भागे गैंगस्टर विनय पाल उर्फ पार्टी को गिरफ्तार कर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios