Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद में घर के अंदर लहूलुहान हालत में मिला महिला का शव, आरोपी ने मर्डर के बाद कमरे का किया था ऐसा हाल

यूपी के जिले गाजियाबाद में शनिवार को एक महिला का घर के अंदर शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ghaziabad Dead body of woman found bloody condition inside house accused did such condition room after murder
Author
First Published Sep 17, 2022, 3:34 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। शनिवार को महिला का लहूलुहान शव बंद घर के कमरे में पड़ा मिला। पड़ोसियों के बाद सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत की सही वजह सामने आ सके। पुलिस की जांच-पड़ताल के दौरान महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। इतना ही नहीं आरोपी ने मर्डर के बाद कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और फरार हो गया।

कमरे के बाहर से कुंडी लगाकर फरार हुआ आरोपी
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के नंदग्राम इलाके के आश्रम रोड पर दीनदयालपुरी स्थिति मकान नंबर-630 का है। इसी मकान में मृतक महिला रहती थी और वह दूसरे के घरों में जाकर काम करके गुजारा करती थी। इसी मकान की ऊपरी मंजिल में रहने वाले लोगों का कहना है कि महिला रोजाना सुबह उठकर पानी की मोटर चलाती थी। शनिवार को जब मोटर नहीं चली तो नीचे उतरकर आए और देखा तो महिला के कमरे के बाहर से कुंडी बंद थी। आगे कहते है कि कुंडी खोली और अंदर कमरे में गए तो मृतक आशा देवी की लाश पड़ी देखी। इसकी सूचना तुरंत को पुलिस को दी गई।

आईडी प्रूफ से हुई मृतक महिला की पहचान
इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि शनिवार की सुबह 11 बजे सूचना मिली की इस मकान के पहले कमरे में एक महिला की लाश पड़ी हुई है। जब पुलिस वहां पहुंची तो घर के कमरे में लाश बरामद की गई। पुलिस को महिला के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं घर की तलाश की तो आईडी प्रूफ में उसकी पहचान 33 वर्षीय आशा देवी पत्नी ओम प्रकाश के रूप में हुई है। मृतक महिला मूल रूप से बुलंदशहर जिले की रहने वाली है। 

पुलिस टीम को भेजा गया बुलंदशहर
एसपी सिटी निपुण आगे बताते है कि महिला आशा देवी को लेकर ऐसा भी पता चला है कि वह पिछले छह महीने से इस कमरे में अकेली रहती थी। उन्होंने बताया कि डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया है। सभी टीमें कमरे से सुबूत इकट्ठा कर रही हैं। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतका के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही मकान में रहने वाले अन्य परिवार से भी मृतका के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इन सबके अलावा एक पुलिस टीम को बुलंदशहर भी भेजा गया है।

मैक्सिको के प्रेमी जोड़े ने हिंदू रीति-रिवाज से आगरा में की शादी, 2 घंटे में निभाई गई हर एक रस्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios