Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद: घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की हुई मौत, घर से बदबू आने पड़ोसियों ने किया ऐसा काम

यूपी के गाजियाबाद के लोनी इलाके में घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की मौत हो गई। इस बाद की जानकारी तब हुई जब घर से बदबू आने लगी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और इसके बारे में जानकारी दी। मृतक का परिवार बिहार में रहता है। 

Ghaziabad Death elderly living alone house neighbors did such thing because smell house
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 6:22 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग की मौत हो गई। शहर के लोनी के ट्रॉनिकी सिटी थाना क्षेत्र के मनीष पार्क कॉलोनी स्थित एक घर में बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस को घर के अंदर बुजुर्ग का शव मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। पड़ोसियों के अनुसार बुजुर्ग कई सालों से अकेले ही घर में रह रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस घर में वह 12 सालों से अकेले रहते थे।

पुलिस ने खोला था घर का दरवाजा
मृतक मूलरूप से बिहार के रहने वाले अखिलेश्वर ट्रॉनिका सिटी स्थित एक फैक्ट्री में काम करते थे। परिवार के लोग बिहार में रहते हैं। पड़ोसियों को अखिलेश्वर के घर से बदबू आने लगी। शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने घर का दरवाजा खोला तो रसोई में बुजुर्ग का शव मिला। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ कर शव शिनाख्त की। आसपास में रहने वाले लोगों से मृतक के परिजनों का नंबर लेकर उन्हें सूचना दी। बुजुर्ग की मौत सूचना मिलने के बाद परिजनों मेंं कोहराम मच गया है। 

पुलिस को तीन दिन पुराना लग रहा शव
इस मामले में ट्रॉनिटी सिटी थाना प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा। उनका कहना है कि परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई होगी। उन्होंने आगे कहा कि बुजुर्ग बीमार रहते थे तो हो सकता है उनकी तबीयत खराब हुई हो और वह किसी को बुला ना सके हों। शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि तीन दिन पुराना है। स्थानीय लोगों ने भी बुजुर्ग को तीन दिन पहले देखा था। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा: लड़ाई कर रहे सांड की चपेट में आई मासूम जैकलीन, भाई को राखी बांधने जा रही थी घर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios