Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा: लड़ाई कर रहे सांड की चपेट में आई मासूम जैकलीन, भाई को राखी बांधने जा रही थी घर

नोएडा में सांड ने एक बच्ची पर हमला कर दिया। इलाज के दौरान उसकी यथार्थ हॉस्पिटल में मौत हो गई। हादसे के वक्त जैकलीन अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी। बच्ची की मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

Noida Innocent Jacqueline came in grip of a fighting bull going home to tie rakhi her brother
Author
Lucknow, First Published Aug 12, 2022, 5:02 PM IST

नोएडा: शहर में आवारा पशुओं की समस्या लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। आवारा घूम रहे पशुओं की चपेट में कई लोग आ जाते हैं। कई बार पशुओं के कारण सड़क पर निकलना मुश्किल हो जाता है। नोएडा में इन्हीं आवारा जानवरों की चपेट में आई एक 8 वर्षीय बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

सांड ने किया बच्ची पर हमला
नोएडा में डीएससी रोड स्थित सलारपुर में लड़ रहे दो सांडों की लड़ाई में गुरुवार को मासूम एक बच्ची ने अपनी जान गंवा दी। आसपास के लोगों का कहना है कि आए दिन यहां पर सांड आपस में लड़ाई किया करते हैं। कुछ दिन पहले एक महिला पर भी सांड ने हमला कर दिया था। शहर में सांड के हमले से एक नेता समेत दो लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

आवारा पशु बन रहे परेशानी का सबब
रक्षाबंधन में भाई को राखी बांधने जा रही सलारपुर निवासी संतोष कुमार की 8 वर्षीय पुत्री जैकलीन पर लड़ रहे सांड ने हमला बोल दिया। संतोष कुमार फेज-2 स्थित इंक बनाने वाली फैक्ट्री में काम करते हैं। मृतका के पिता संतोष के मुताबिक, सांड की लड़ाई से बचने के लिए वह तेजी से निकले। इसी दौरान एक सांड ने उन पर हमला कर दिया। जिसकी चपेट में उनकी बेटी और भतीजा आ गए। सांड ने उन दोनों को दीवार से दबा दिया था। 

परिवार में मचा कोहराम
हमला करते देख आसपास के लोगों ने आकर सांड को किसी तरह से भगाया। अचानक हुए इस हमले में जैकलीन गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इलाज के लिए उसे यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जैकलीन की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

हरदोई में ग्रामीणों ने पुलिस पर बोला जानलेवा हमला, डायल 112 चालक समेत तीन कर्मी गंभीर रूप से घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios