Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन का अश्लील वीडियो बना कर दिया वायरल, कर चुका है रेप और अब कह रहा- मुझसे शादी करो

गाजियाबाद के होटल में एक युवती से अश्लीलता और अभद्रता करने का वीडियो सामने आया है। युवती को तमंचे के बल पर रेस्टोरेंट में ले गया और यहां उसके साथ अभद्रता करते हुए वीडियो बनाई। फिर उसने ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल भी कर दी। 

Ghaziabad maternal brother raped girl on the strength of a gun beat her badly for refusing to marry
Author
First Published Sep 7, 2022, 12:36 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। शहर से युवती से बदसलूकी करने का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पर एक रेस्टोरेंट में एक युवती से अश्लीलता और अभद्रता का वीडियो बनाया गया है। उसके बाद सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। यह सब किसी और ने नहीं बल्कि ममेरे भाई के द्वारा किया गया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

तमंचे के बल पर आरोपी ने किया दुष्कर्म
जानकारी के अनुसार शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र में प्रताप विहार की निवासी पीड़िता है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह मां और तीन भाइयों के साथ रहती है। मां बीमार है और भाई रोजाना सुबह ही मजदूरी करने निकल जाता हैं। युवती आगे बताती है कि पिछले करीब चार साल से उसके घर में ममेरे भाई बिलाल का आना-जाना है। जो कैला खेड़ा का निवासी है। पीड़िता ने बताया कि वह करीब चार महीने पहले घर पर अकेली थी। इसी दौरान बिलाल घर आया और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको वायरल करने की धमकी देकर लगातार ब्लैकमेल करता रहा।

निकाह का दबाव बनाने लगा आरोपी बिलाल
युवती से बदसलूकी करने वाला आरोपी बिलाल शादीशुदा होने के बावजूद इस तरह की हरकत करता रहा। पीड़िता ने बताया कि बीती 29 अगस्त को वह बाजार में अपनी मां की दवाई लेने के लिए गई थी। रास्ते में आरोपी बिलाल आया और तमंचा दिखाकर जबरन सेक्टर-11 प्रताप विहार के रेस्टोरेंट में ले गया। पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी बिलाल ने उस पर निकाह करने का दबाव बनाया जबकि वह पहले से शादीशुदा है। युवती के मना करने पर उसने दबोच लिया और अभद्रता करते हुए मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

आरोपी को कोर्ट में पेश कर भेजा जाएगा जेल
इसी मामले पर पीड़ित युवती छह सितंबर को शिकायत लेकर थाना विजयनगर पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि आरोपी बिलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। उसके बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। वहीं दूसरी ओर आरोपी बिलाल को बुधवार को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा। राज्य में बीते दिनों रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली कई घटनाएं सामने आ चुकी है। जिसकी वजह से लोगों का रिश्तों से विश्वास उठता जा रहा है।

संभल: प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को मिली दर्दनाक सजा, ग्रामीणों ने पूरी रात जानवरों के साथ खूंटे से बांधा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios