Asianet News HindiAsianet News Hindi

नाबालिग ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही घर में कर डाली ऐसी हरकत, पुलिस को CCTV फुटेज से मिला अहम सुराग

यूपी के जिले गाजियाबाद में एक नाबालिग लड़की प्रेम-प्रसंग के चलते बड़ी बहन की शादी के लिए रखे जेवर और आठ लाख रुपए को चुराकर भाग जाती है। पुलिस के अनुसार लड़की ने ऐसा प्रेम प्रसंग के चलते किया और तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ghaziabad Minor act in his own house due to love affair police got important clue from CCTV footage
Author
Lucknow, First Published Aug 10, 2022, 9:39 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के चलते एक नाबालिग अपने ही घर से चोरी की घटना को अंजाम देती है। उसके द्वारा इस हरकत से अंजान परिजन बेटी के अपहरण और घर में चोरी को लेकर थाने में तहरीर देती है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में पुलिस दो व्यक्तियों को एक नाबालिग का अपहरण करने और उससे दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस ने मंगलवार की दी।

8 लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर फरार हुई थी लड़की
पुलिस के अनुसार अपहरणकर्ता के कहने पर ही लड़की ने अपने घर से आठ लाख रुपए नकद और सोने के जेवर भी चुराए थे, जो उसकी बड़ी बहन की शादी के लिए रखे थे। इतना ही नहीं पुलिस का इस मामले में यह भी कहना है कि अपहरण करने वालों में से एक के साथ लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस आगे बताती है कि पीड़िता के पिता ने पांच दिन पहले अपने बेटी के लापता होने के संबंध में साहिबाबाद में राजीव कॉलोनी के इमरान और सैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने अपहरणकर्ताओं ने खोला राज
पीड़ित परिवार की मिली तहरीर के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की निगरानी के बाद अपहरणकर्ताओं की पहचान की गई और मंगलवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि शाम करीब चार बजे नाबालिग को मोहन नगर तिराहे से छुड़ाया साथ ही इनके कब्जे से साढ़े सात लाख रुपये बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सलमान ने नाबालिग के साथ संबंध होने और अपने दोस्त सैफ की मदद से उसे बहकाने की बात स्वीकार की। इस प्रकरण में क्षेत्राधिकारी सीमा सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को पॉक्सो अधिनियम के साथ ही अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और विधिक कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन में महिलाओं को दिया तोहफा, जानिए कब से कब तक कर पाएंगी निशुल्क यात्रा

 

हरदोई में चोरी से स्कूल की लकड़ी बेचने जा रहे थे हेडमास्टर, रास्ते में इस तरह से खुल गई पोल

कोर्ट में आज पेश होंगे कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, एमपी-एमएलए कोर्ट ने भी जारी किया समन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios