Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद: मां-बेटी की फावड़े से हत्या, आरोपी ने इस वजह से दिया वारदात को अंजाम, दोस्त को फोन कर बोली ऐसी बात

यूपी के जिले गाजियाबाद में मां-बेटी की फावड़े से हत्या कर दी गई है। दोनों के शव घर के अंदर मौजूद मिले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि पति लेट आ रहा था और रात के खाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। 

Ghaziabad Mother daughter murdered with shovel accused committed crime because of this called friend and said such thing
Author
First Published Sep 30, 2022, 5:56 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में युवक ने पत्नी के साथ-साथ अपने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने अपने दोस्त को कॉल कर कहा कि दोनों को मार डाला। उसके बाद आरोपी युवक के दोस्त ने पुलिस को डबल मर्डर की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दोनों के शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

14 साल की बेटी को मारने से पहले नहीं कांपे पिता के हाथ
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के नंदग्राम थाना क्षेत्र के सद्दीकनगर का है। इस इलाके में गुरुवार की देर रात वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपी पति व पिता संजयपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी ने घरेलू विवाद के बाद पत्नी रेखा और 14 साल की बेटी ताशु की हत्या की। पिता ने जब बेटी को मारा तब भी उसकी रूंह तक नहीं कांपी। दोनों को मारने के बाद आरोपी युवक दरवाजा बंद करके भाग निकला था। इतना ही नहीं इससे पहले उसने अपने दोस्त को फोन करके बताया कि उसने पत्नी और बेटी को मार दिया है। 

देर रात खाने को लेकर पति और पत्नी में हुआ था विवाद 
आरोपी युवक के दोस्त ने पुलिस को हत्या के बारे में जानकारी दी। पुलिस शुक्रवार की सुबह जब घटनास्थल पर पहुंची तो घर से मां-बेटी के शव को बरामद हुआ। इसके साथ ही पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी संजयपाल को कुछ ही घंटों में धर दबोचा। पुलिस के द्वारा प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि संजयपाल रिक्शा चालक है और वह अक्सर देर रात को घर पहुंचता है। इसी वजह से उसकी और पत्नी के बीच खाने-पीने को लेकर लड़ाई हो गई थी। इसी के बाद बेरहमी से पत्नी और बेटी की हत्या कर दी।  

Kanpur MMS Case: आखिर कहां से आई घर के बाहर एसपी की नेम प्लेट, राम भरोसे थी छात्राओं की सुरक्षा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios