Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत का इंजेक्शन, बचाओ-बचाओ और सन्नाटा...लड़की ने 10 कॉल करके प्रेमी को दिया खुद की मौत का एक-एक अपडेट

यूपी के गाजियाबाद में एक युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी प्रेमिका को घरवालों ने जहरीला इंजेक्शन देकर हत्या कर दी है। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Ghaziabad Murder A few seconds before death girl pleaded with her lover for help said brother has brought poisonous injection
Author
First Published Nov 3, 2022, 5:43 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक ऑनर किलिंग की वारदात सामने आई है। 20 साल की गुलफ्शा ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि रात के तीन बजे मम्मी और भाई ऊपर आए हैं। प्लीज समीर मेरी मदद करो। मौत से कुछ सेकेंड पहले गुलफ्शा ने ये चंद अल्फाज अपने प्रेमी समीर से कहे। इसके बाद वह बचाओ-बचाओ कह कर चीखने-चिल्लाने लगती है। इसके बाद सब शांत हो जाता है। बता दें कि गाजियाबाद के कैला भट्टा इलाके में बुधवार देर रात गुलफ्शा की हत्या कर दी गई। मरने से कुछ देर पहले उसने अपने प्रेमी को बताया था कि उसका भाई इंजेक्शन खरीद कर लाया है। घरवालों को सबकुछ पता चला गया है और वह लोग उसे मारना चाहते हैं। वह बार-बार अपने प्रेमी से मदद की गुहार लगाती रही।

युवती के प्रेमी ने दी पुलिस को सूचना 
इस दौरान जब तक उसका प्रेमी समीर गुलफ्शा के घर पहुंचा तब तक युवती की मौत हो चुकी थी। वहीं मामले की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती के प्रेमी ने पुलिस को गुरुवार सुबह मामले की जानकारी दी थी। पुलिस जब युवती के घर पहुंची तो उसका शव कमरे में पड़ा था। इस दौरान उसके घरवाले उसे दफनाने की तैयारियां कर रहे थे। पुलिस ने मामले पर घरवालों से पूछताछ की तो परिजनों ने कहा कि युवती की नेचुरल डेथ हुई है। लेकिन समीर के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। समीर ने पुलिस को बताया कि बीते बुधवार को गुलफ्शा के परिवार वालों को उनके अफेयर की जानकारी हो गई थी। 

युवती मदद के लिए प्रेमी से लगाती रही गुहार
इसी के साथ घरवालों को यह भी पता चल गया था कि वह दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। मामले की जानकारी होने के बाद से गुलफ्शा के घर में झगड़ा हो रहा था। समीर ने पुलिस को बताया कि बुधवार को गुलफ्शा ने उसे आठ-दस बार फोन किया था। उस दौरान उसने कहा कि उसके साथ कुछ गलत होने वाला है। इसके बाद समीर ने उसका हौसला बढ़ाते हुए कहा था कि एक रात कि बात है। एडजस्ट कर लो। कल सुबह कोर्ट खुलते ही शादी कर लेंगे। समीर ने बताया कि उसने सारे कागज भी तैय़ार कर लिए थे। लेकिन इस दौरान युवती बार-बार यही दोहराती रही कि प्लीज समीर मेरी मदद करो। इस दौरान रात तीन बजे तक दोनों के बीच बातें हुई थीं। इसके बाद आखिरी बार गुलफ्शा ने समीर से इतना कहा था कि मम्मी और भाई ऊपर आ रहे हैं। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
इसके बाद गुलफ्शा की आवाज आती है कि भाई, बचाओ-बचाओ और फिर फोन पर सन्नाटा छा जाता है। गाजियाबाद के SP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि युवती के प्रेमी को शक है कि प्रेमिका की मौत जहरीला इंजेक्शन देने की वजह से हुई थी। SP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Video: गंगनहर में फंसे बंदर का बजरंगबली बने सहारा... मूर्ति से चिपके हुए गुजार दी पूरी रात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios