Asianet News HindiAsianet News Hindi

'गुस्ताख ए नबी की एक ही सजा... सर तन से जुदा' गाजियाबाद में पत्रकार को मिली धमकी, कहा बंद कर दो ये काम

गजियाबाद में एक पत्रकार को सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है। आरएसएस पत्रिका पंचजन्य के पत्रकार को धमकी मिलने के बाद उसने पुलिस से शिकायत की है। मामले को लेकर पड़ताल जारी है।

ghaziabad rss magazine reporter get life threat on whatsapp
Author
First Published Sep 16, 2022, 10:57 AM IST

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में एक बार फिर से 'सिर तन से जुदा करने की धमकी' दिए जाने का मामला सामने आया है। इंदिरापुरम थाना अंतर्गत वसुंधरा इलाके के निवासी निशांत कुमार को व्हाट्सऐप के जरिए यह संदेश दिया गया है। 

'मुस्लिमों के खिलाफ बंद करो एजेंडा'
आपको बता दें कि गुस्ताखी नबी की एक ही सजा... सर तन से जुदा... सर तन से जुदा की धमकी का मैसेज फोन के जरिए भेजा गया। मैसेज भेजने वाले ने आगे कहा कि इस्लाम के खिलाफ रिपोर्टिंग बंद कर दो। यदि यह एजेंडा चलाना बंद नहीं किया जाता है तो तुम्हारा भी सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। व्हाट्सऐप पर इस मैसेज के मिलने के बाद निशांत कुमार ने इसकी सूचना इंदिरापुरम थाने में दी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता का कहना है कि वसुंधरा इलाके में वह निवास करता है औऱ आरएसएस की पंचजन्य पत्रिका में पत्रकार है। यह मैसेज मिलने के बाद निशांत काफी ज्यादा दहशत में है। वहीं पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

'व्हाट्सऐप कॉल पर दी गई थी अरविंद को धमकी'
आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लोहिया नगर निवासी डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला को भी ऐसी ही धमकी मिलने का मामला सामने आया था। अरविंद तमाम हिंदू संगठनों से जुड़े हैं और वह हिंदू स्वाभिमान मंच के यूपी और बिहार के प्रभारी भी हैं। उन्हें 1 सितंबर की रात को फोन किया गया, हालांकि वह उस दौरान नींद में थे और उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद उन्होंने उस नंबर पर बात करने का प्रयास किया लेकिन कॉल रिसीव ही नहीं हुई। इसके बाद 2 सितंबर को उन्हें व्हाट्सऐप कॉल आई और जान से मारने की धमकी दी गई। अरविंद ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत भी की थी। 

लखीमपुर खीरी कांड: पेड़ पर लटकी मिली बहनों के परिवार को आज मिलेगी मुआवजे की पहली किस्त

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios