Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 महीने तक इलाज के बहाने तांत्रिक करता रहा रेप, न्याय के लिए भटकती रही छात्रा के साथ पुलिस ने भी की ऐसी हरकत

यूपी के गाजियाबाद में तांत्रिक ने छात्रा के साथ 10 महीने तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी छात्रा की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। वहीं जब पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची तो पुलिस ने मामले पर कोई सुनवाई नहीं की। 

Ghaziabad Tantrik kept raping on pretext of treatment for 10 months police also did such an act with student who was wandering for justice
Author
First Published Nov 16, 2022, 12:04 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं। जिले के मोदीनगर इलाके में एक तांत्रिक 10 महीने तक एक 19 साल की छात्रा से दुष्कर्म करता रहा। बता दें कि तांत्रिक ने छात्रा की बीमारी को सही करने के बहाने छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान तांत्रिक छात्रा को धमकाता रहा कि यदि उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह परिवार की हत्या कर देगा। आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाने का भी आरोप है। बीते मंगलवार को यह मामला सामने आया है। छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह न्याय के लिए कई दिनों से थाने के चक्कर लगा रही है। लेकिन मामले पर सुनवाई नहीं की जा रही है। 

पीड़िता के परिवार ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर मामले की शिकाय़त दी है। एसएसपी के आदेश के बाद स्थानीय थाने में आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ग्रेजुएशन कर रही है। कई दिनों से वह कमर दर्द से परेशान थी। कई जगह इलाज कराने के बाद भी छात्रा को कहीं आराम नहीं मिला। वहीं साल भर पहले उनकी मुलाकात एक तांत्रिक से हुई। तांत्रिक ने छात्रा की बीमारी को ठीक करने का दावा कर उसे अपने पास बुलाने लगा। पीड़िता ने बताया कि इसी साल जनवरी महीने वह पहली बार तांत्रिक बृजेश कुमार के पास गई। इलाज करने के बहाने बृजेश ने छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लगी।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
इसके बाद बाद आरोपी वीडियो वायरल और परिवार को जान से मारने की धमकी देकर छात्रा से 10 माह तक दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता के पिता ने बताया कि पिछले कुछ समय से वह गुमसुम रहने लगी थी। इसके बाद घरवालों ने उससे पूछा तो छात्रा ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। वहीं जब छात्रा पर जोर दिया गया तो उसने रोते हुए मामले की जानकारी घरवालों को दी। लेकिन जब पीड़िता के पिता उसे साथ लेकर थाने पहुंचे तो मामले पर सुनवाई नहीं की गई। वहीं थाना प्रभारी अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि एसएसपी का आदेश मिलने के बाद आरोपी बृजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। वहीं छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। 

स्ट्रीट डॉग के खिलाफ सोसाइटी में आधी रात जमकर हंगामा, 30 मिनट के अंदर एक महिला व बच्चे पर किया था हमला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios