Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाजियाबाद: एलईडी टीवी में अचानक हुए विस्फोट से किशोर की मौत, कमरे से उठा धुआं और 200 मीटर तक सुनाई दी आवाज

यूपी के गाजियाबाद जिले में LED टीवी फटने से एक किशोर की मौत हो गई। घटना के दौरान परिवार टीवी देख रहा था। तभी अचानक यह हादसा हो गया। विस्फोट इतना तेज था कि कमरे की दीवार और अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

Ghaziabad Teenager dies due to sudden explosion in LED TV smoke rises from room and sound can be heard up to 200 meters
Author
First Published Oct 5, 2022, 11:51 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक LED टीवी फटने से बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान एक किशोर की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में गुरु तेज बहादुर अस्पताल में भर्ती करावाया गया है। विस्फोट इतना तेज था कि एक दीवार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कमरे की बाकी दीवारों में भी दरारें आ गई और कमरे में रखा सामान भी खराब हो गया। यह घटना टीला मोड़ थाना क्षेत्र में हर्ष विहार द्वितीय की है।

LED टीवी फटने से हुआ हादसा
विस्फोट इतना तेज था कि इसकी आवाज करीब 200 मीटर दूर तक सुनी गई। हर्ष विहार द्वितीय के रहने वाले 17 वर्षीय करण पुत्र निरंजन को सोमवार को कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद करण का दोस्त ओमेंद्र मंगलवार को उसे दिल्ली GTB हॉस्पिटल में रैबिज इंजेक्शन लगवाने गया था। घर आने के बाद दोनों दोस्त कमरे में टीवी देख रहे थे। इस दौरान करण की मां ओमवती भी वहां आकर टीवी देखने लगी। तभी अचानक ले LED स्क्रीन में जोरदार धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर नीचे कमरे में मौजूद करण का भाई सुमित और भाभी मोनिका मौके पर पहुंच गए। 

किशोर की हुई मौके पर मौत
उन्होंने देखा कि करण, ओमवती और ओमेंद्र कमरे में घायल अवस्था में पड़े थे और कमरे की दीवार के अलावा सोफा, बेड सहित अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो चुका था। पूरे कमरे में धुआं ही धुआं भरा था। विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए। खिड़कियों से धुआं आता देखकर लोग अंदर जाने से डर रहे थे। जिसके बाद किसी तरग घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने करण के दोस्त ओमेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं करण और उसकी मां ओमवती का इलाज चल रहा है।

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अफसरों ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं फायर विभाग की टीम भी जांच करने के लिए पहुंची। आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि मोहल्ले में अक्सर वोल्टेज की समस्या रहती है। पुलिस भी यह मान रही है कि हाई वोल्टेज के कारण टीवी में दिक्कत आ सकती है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि किशोर के शव को पोस्टमार्टम के विए भेज दिया गया है और हादसे के कारणों पर विस्तृत जांच-पड़ताल की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस रील्स बनाती थी रिक्शेवाली की पत्नी-बेटी, लोगों ने किया कमेंट तो दोनों को मार डाला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios