गाजीपुर: लव-मैरिज करने पर प्रधान ने प्रेमी युगल को दी खौफनाक सजा, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे दंग

| Dec 07 2022, 01:45 PM IST

गाजीपुर: लव-मैरिज करने पर प्रधान ने प्रेमी युगल को दी खौफनाक सजा, वायरल वीडियो देख रह जाएंगे दंग

सार

यूपी के गाजीपुर में प्रेम-विवाह करने पर गांव के प्रधान ने प्रेमी युगल की डंडों से पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी प्रधान ने प्रेमी-प्रेमिका से थुकवा कर चटवाया। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी युगल द्वारा मंदिर में शादी करने पर उनके साथ बर्बरता की गई है। बता दें कि बर्बरता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। गांव के प्रधान ने पहले तो प्रेमी युगल की डंडों से पिटाई कर दी। फिर दोनों को कमरे में बंद कर कुर्सी पर बैठाया। जिसके बाद वह प्रधान प्रेमिका पर डंडे बरसाने लगा। इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो युवती को जमीन पर थुकवाकर फिर उसे चटवाया। यही उसने प्रेमी के साथ भी किया। वहीं प्रधान ने अपनी इस शर्मनाक करतूत का वीडियो भी बनवाया। यह घटना बहरियाबाद थाना क्षेत्र के भाला बुजुर्ग गांव की है।

प्रधान ने प्रेमी युगल के साथ की अमानवीय हरकत
बता दें कि प्रेमी-प्रेमिका एक ही जाति के हैं। जबकि उनके गांव अगल-बगल हैं। प्रेमी युगल ने बीते 3 नवंबर को मंदिर में शादी की थी। यही बात गांव के प्रधान बृजेश यादव को नागवार गुजरी। जिसके बाद वह अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर उनकी तलाश में जुट गया। प्रेमी युगल के मिलने के बाद प्रधान ने उन्हें ऐसी सजा दे डाली। वायरल वीडयो में नजर आ रहा शख्स भाला बुजुर्ग गांव का प्रधान है। इस दौरान वह हाथ में डंडा लिए हुए है। प्रधान युवती से थूककर चांटने के लिए कहता है। वहीं युवती द्वारा विरोध पर उसकी पिटाई करता है। जिसके बाद युवती युवती अपने चप्पल उतारकर जमीन पर थूकती है और फिर उसे भी जीभ से चाटती है। आरोपी प्रधान इसके बाद प्रेमी युवक के साथ भी यही करता है।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
इसके बाद प्रधान बृजेश दोनों से सबके सामने दोबारा शादी करने की बात कहता नजर आता है। वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। थानाध्यक्ष बहरियाबाद संदीप कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो की जांच के बाद आरोपी प्रधान पर धारा 323, 504 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका सुरक्षित हैं। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा गया है।

गाजीपुर: मां-बेटी को मारने के बाद गला घोंटकर की हत्या, घर के बरामदे में शव की ऐसी हालत देख बेटे के उड़ गए होश