Asianet News Hindi

लड़की का एक शौक पूरी फैमिली पर पड़ा भारी, घर से निकलने में भी लग रहा डर

सूत्रों के अनुसार, मामले के तूल पकड़ने पर दबंगों के घर पंचायात बुलाकर मामले में दोनों पक्षों में समझौता कराने की बात कही जा रही है।

girl father lodged fir against miscreants for threatened
Author
Greater Noida, First Published Sep 6, 2019, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ग्रेटर नोएडा. एक तरफ जहां सरकार लड़कियों और महिलाओं की सशक्तिकरण को बढ़ावा दे रही है। वहीं, दूसरी तरफ आज भी कुछ समाज के लोग लड़कियों को दबाने की कोशिश में लगे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के ग्रेटर नोएडा में सामने आया। यहां एक लड़की को बुलेट चलाने का शौक है, लेकिन उसका यही शौक अब उसपर भारी पड़ रहा है। 

क्या है पूरा मामला
जारचा थाना क्षेत्र के रहने वाले सुनील मावी ने थाने में शिकायत दी है। उन्होंने बताया, बीते 31 अगस्त की रात करीब डेढ़ बजे पास में रहने वाला सचिन, कुल्लू और दो अन्य मेरे घर आए और बोले कि तेरी लड़की अगर बुलेट मोटरसाइकिल चलाएगी, तो हम उसको मार देंगे। मैंने उनसे कहा कि अगर मेरी लड़की से कोई गलती हुई है, तो मैं उसे धमका दूंगा। इस पर वह मेरे साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे और हवा में फायरिंग की। मैं डर के छत की तरफ भागा तो वो वहां भी आकर फायरिंग करने लगे। शोर मचाने पर वो भाग निकले। लेकिन जाते-जाते धमकी दे गए कि अगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो देख लेंगे। बेटी सहित पूरे प​रिवार में दहशत है। हम बाहर निकलने से भी डर रहे हैं। बेटी तब से बुलेट को हाथ लगाने से भी डर रही है। 

पुलिस का क्या है कहना
पुलिस ने सुनील की शिकायत पर सचिन, कुल्लू और अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। सूत्रों के अनुसार, मामले के तूल पकड़ने पर दबंगों के घर पंचायात बुलाकर मामले में दोनों पक्षों में समझौता कराने की बात कही जा रही है। एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि ऐसा कोई समझौता नहीं हुआ है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios