Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक घंटे तक की दरिंदगी, चिल्लाने पर बुरी तरह पीटा...21 साल की लड़की से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

नौकरी के लिए गई युवती के साथ पार्क में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि दो फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

girl gangraped in noida accused arrested
Author
Noida, First Published Nov 16, 2019, 1:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नोएडा (Uttar Pradesh). नौकरी के लिए गई युवती के साथ पार्क में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जबकि दो फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है। 

क्या है पूरा मामला
मामला राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के फेज 3 एफएनजी के पास स्थित पार्क का है। यहां 21 साल युवती को नौकरी के लिए बात करने पार्क में बुलाया गया था, जहां उसके साथ दरिंदगी की गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया, बीते बुधवार को मेरे दोस्त ने मुझे नौकरी दिलाने का वादा किया था। इसी के लिए उसने डाक्यूमेंट के साथ मुझे पार्क में मिलने बुलाया था। मैं जब वहां गई तो पार्क काफी खाली था। आसपास भी बस्ती नहीं थी। हम बैठकर बात कर रहे थे, इस बीच 2 लोग वहां आए और मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगे। मेरे दोस्त ने जब इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटकर वहां से भगा दिया। इसके बाद आरोपियों ने अपने 4 और साथियों को फोन कर बुला लिया।  

डॉक्टर ने बताई पीड़िता के साथ हुई दरिंदगी की हद
पीड़िता ने बताया, 6 आरोपी मुझे पार्क के बबगल सुनसान जगह ले गए, जहां मेरे साथ करीब एक घंटे तक दरिंदगी की गई। मैंने जब उनका विरोध किया तो मुझे भी बुरी तरह पीटा। जब मैं बेहोश हो गई तो वो मुझे वहीं छोड़कर चले गए। होश आने पर मैं किसी तरह सेक्टर 63 थाने पहुंची। वहीं, पुलिस ने पीड़िता का तत्काल बयान दर्ज कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने बताया, युवती के शरीर और चेहरे पर चोट और खरोच के निशान हैं। जब उसे अस्पताल लाया गया तब उसकी हालत बेहद नाजुक थी, लेकिन फिलहाल स्थिति काबू में है।

पुलिस का क्या है कहना
एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा, मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी 2 आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है, जल्द ही वो पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios