Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर से कोचिंग के लिए निकली थी लड़की, 5 दिन बाद नदी में तैरता मिला शव

साहिल और सोनम के बीच प्रेम प्रसंग था। वे दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन अलग-अलग मजहब के होने की वजह से उनके परिजन इसके सख्‍त खिलाफ थे।

Girl left for coaching from home, body found floating in river after 5 days
Author
Gorakhpur, First Published Dec 1, 2019, 10:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर. गोरखपुर मण्‍डल के बस्‍ती जिले के कप्‍तानगंज क्षेत्र में रविवार को एक प्रेमी युगल के शव नदी में तैरते पाये गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस्‍ती जिले के कोटिया गांव स्थित मनोरा नदी के सूरदास घाट के पास ग्रामीणों ने सुबह एक लड़के और लड़की के शव नदी में तैरते हुए पाकर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव बाहर निकलवाये।

उन्‍होंने बताया कि दोनों की शिनाख्‍त कप्‍तानगंज थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी मोहम्‍मद साहिल (18) और हर्रैया निवासी सोनल (15) के रूप में हुई। सोनल गत 26 नवम्‍बर को कोचिंग सेंटर के लिये निकली थी, उसके बाद से वह लापता थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी थी। साहिल भी उसी दिन से लापता था, मगर उसके परिजन ने पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी थी।

सूत्रों के मुताबिक साहिल और सोनम के बीच प्रेम प्रसंग था। वे दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन अलग-अलग मजहब के होने की वजह से उनके परिजन इसके सख्‍त खिलाफ थे। माना जा रहा है कि यह घटना ‘ऑनर किलिंग’ का मामला भी हो सकता है।

कप्‍तानगंज के थानाध्‍यक्ष सौदागर राय ने बताया कि साहिल और सोनल के परिजन एक-दूसरे पर अपनी संतान की हत्‍या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। बहरहाल, शवों का पोस्‍टमार्टम कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्‍पष्‍ट हो सकेगा।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios