Asianet News HindiAsianet News Hindi

कानपुर की नामी पाठशाला में छात्राओं का दंगल, क्लासरूम में 3 छात्राओं ने एक-दूसरे का किया ये हाल

यूपी के जिले कानपुर में छात्राओं के मारपीट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि क्लासरूम में 3 छात्राएं एक-दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट कर रहीं हैं। इसके बाद बाल पकड़कर सिर सीट पर लड़ा दिया। इसी दौरान आवाज आती है कि कोमल छोड़ दे। 

Girls riot Kanpur famous school three girls in classroom are behaving like this with each other
Author
Lucknow, First Published Aug 28, 2022, 1:52 PM IST

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में एक नामी निजी स्कूल की लड़कियों की ये पटकम-पटकाई का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हाईस्कूल की ये स्टूडेंट्स स्कूल ऑवर्स में ही एक-दूसरे से भिड़ गईं। छात्राओं की मारपीट का वीडियो शनिवार को सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि क्लासरूम में तीन छात्राएं एक-दूसरे के बाल पकड़कर मारपीट कर रहीं हैं। इतना ही नहीं तीनों ने एक-दूसरे के बाल इस कदर पकड़ रखे है कि कोई छोड़ ही नहीं रहा है। कुछ सेकेंड बाद लड़कियां बाल पकड़कर सिर सीट पर लड़ा देती है। 

30 सेकेंड के वीडियो में तीनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़ रखे
तीनों के लड़ाई के दौरान ही एक आवाज आ रही है, जहां एक लड़की बोल रही है कोमल छोड़ दे। क्लास में कोई नहीं है, पूरा रूम खाली है। वायरल हो रहे 30 सेकेंड के इस वीडियो में मारपीट के साथ ही छात्राओं के आपस में गाली-गलौज भी ऑडियो रिकॉर्ड हो गया है। वीडियो कितना पुराना है, कहां का है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। छात्राओं की लड़ाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किसने वायरल किया, इसकी भी कोई जानकारी नहीं हो पा रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाली लड़कियां दिल्ली पब्लिक स्कूल की है क्योंकि वहीं की ड्रेस पहन रखी है।

डीपीएस के डायरेक्टर ने वीडियो को लेकर कही ये बात
यह वीडियो सोशल मीडिया पर डीपीएस आजाद नगर कानपुर के नाम से वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने के बाद पड़ताल की गई तो पता चला कि वहां का नहीं है क्योंकि डीपीएस आजाद नगर के डायरेक्टर आलोक मिश्रा ने कहा कि मेरे स्कूल का यह वीडियो नहीं है। कानपुर के दूसरे DPS का है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह वीडियो पुराना है। इतना ही नहीं वायरल हो रहे वीडियो में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। कोई कह रहा है कि जन्माष्टमी पर दंगल चल रहा है। तो कोई कह रहा है कि नाम कोमल, लेकिन पुष्पा झुकेगी नहीं। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नोट: इस वायरल वीडियो की पुष्टि Asianetnews हिंदी नहीं करता है।

आगरा: रात तीन बजे सरिया से ATM का कैश बॉक्स तोड़ने में लगा था युवक, अचानक से आए सिपाहियों ने कर दिया ऐसा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios