Asianet News HindiAsianet News Hindi

रात का खाना साथ खाने के बाद पति-पत्नी के बीच हो गया विवाद, कहासूनी बढ़ने की वजह से दंपति ने उठाया ऐसा कदम

यूपी के जिले गोंडा के खोंडारे क्षेत्र में आपसी विवाद के लेकर एक कपल ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली। फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों का कहना है कि दोनों के बीच देर रात आपस में विवाद हुआ था।

Gonda Dispute broke out between husband and wife after having dinner together increasing dispute couple took step
Author
First Published Aug 31, 2022, 1:55 PM IST

गोंडा: उत्तर प्रदेश के जिले गोंडा में आत्महत्या का सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पति-पत्नी ने साथ में ही अपनी जीवनलीला को समाप्त कर लिया। हैरान करने वाली बात तो यह है कि दोनों ने साथ में पहले खाना खाया और फिर सुसाइड का कदम उठाया। इस बात की जानकारी जब परिजनों को हुई तो आनन-फानन में अस्पताल ले गए लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच करने में जुट गई है।

फंदे से लटका मिला युवक का शव
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के खोंडारे क्षेत्र का है। इस इलाके में रहने वाले संजीव सिंह और वंदना सिंह ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी खोंडारे थाना क्षेत्र में स्थित मकोइया इलाके के निवासी चंद्रभान सिंह ने बुधवार की सुबह पुलिस को दी। उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी कि उसके पौत्र संजीव सिंह (45) और पौत्रवधु वंदना सिंह (42) ने आत्‍महत्‍या कर ली है। संजीव का शव कमरे की छत पर पंखे से बंधे फांसी के फंदे पर लटका पाया गया, जबकि वंदना का शव फर्श पर मिला।

देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर हुआ था विवाद
मनकापुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय तलवार ने बताया कि चंद्रभान का कहना है कि संजीव और वंदना ने मंगलवार की रात खाना खाकर घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चले गए थे। उसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ, जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या कर ली। संजय तलवार ने आगे कहा कि वंदना जिले के बभनान स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारी थी। परिजन का कहना है कि संजीव शराब का आदी था। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अमेठी में मामूली कहासुनी होने पर पति ने पत्नी का किया ऐसा हाल, खुद थाने पहुंचकर पुलिस को बताई पूरी कहानी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios