Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: मेडिकल कॉलेज से गायब हुए दो बच्चों के मामले में आया नया मोड़, पुलिस ने पिता के खिलाफ दर्ज किया केस

यूपी के गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल के रैन बसेरे से भाई-बहन संदिग्ध हालत में लापता हो गए थे। गायब बच्चों के बाबा ने आरोप लगाते हुए कहा किउनका बेटा बच्चों को अपने साथ ले गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Gorakhpur new twist came in case of two children missing from medical college police filed case against father
Author
First Published Sep 26, 2022, 12:00 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज से लापता हुए दो मासूम भाई-बहनों के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। लापता बच्चों के बाबा ने अपने ही बेटे पर बच्चों को चुराने आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने उनकी तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। बच्चों के बाबा ने गुलरिया थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। बिहार के पश्चिमी चम्पारण के रामनगर थानाक्षेत्र के रामनगर गुजराधूस के रहने वाले सुकट गौड़ ने अपने बेटे राजू पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह चार महीने पहले आर्केस्ट्रा में काम करने वाले एक युवती को लेकर भाग गया था। इसके बाद वह परिजन और पत्नी से दोनों बच्चों को उसे सौंपे जाने की मांग कर रहा था।

पिता ने अपने बेटे पर लगाया बच्चे चुराने का आरोप
राजू के पिता ने बताया कि इससे पहले भी वह कई बार धमकी दे चुका है। उन्होंने बताया कि आर्केस्ट्रा वाली युवती कई बार राजू की पत्नी और सुकट को फोन कर धमका चुकी है। बताया जा रहा है कि राजू की पत्नी प्रमिला की तबियत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उसके आंत का ऑपरेशन किया गया है। वहीं डॉक्टरों द्वारा लिखी गई दवाइयों को लेने सुकुट बाहर गया था। तब प्रमिला के दोनों बच्चे अपनी नानी सदरूनिशां के पास मौजूद थे। सुकट ने आशंका जताते हुए कहा है कि बच्चों का पिता ही उन दोनों को लेकर फरार हो गया है। मेडिकल कॉलेज के रैन बसेरे से बच्चों के गायब होने जानकारी उनकी नानी सदरूनिशां ने पुलिस को दी थी। 

असेपताल के रैन बसेरे से गायब हुए मासूम
सदरूनिशां ने पुलिस को बताया कि गायब हुए बच्चों में बेटे गोलू की उम्र 6 साल और बेटी संगीता की उम्र 7 साल की है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को तलाशना शुरूकर दिया था। वहीं अब बच्चों के बाबा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पिता राजू और एक अन्य के खिलाफ बच्चों को चुराने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बच्चों को गायब हुए 48 घंटे से अधिक का समय बीत चुका है। लेकिन पुलिस अभी तक उनका पता नहीं लगा पाई है। पुलिस पारिवारिक विवाद और बच्चों के चोरी हो जाने के मामले में उलझी नजर आ रही है। फिलहाल पुलिस ने बीआरडी प्रशासन से सीसीटीवी की फुटेज मांगी है।  

गोरखपुर: मेडिकल कॉलेज के रैन बसेरे से गायब हुए सगे भाई-बहन, बच्चों की नानी ने जताई अनहोनी की आशंका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios