Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर: मेडिकल कॉलेज के रैन बसेरे से गायब हुए सगे भाई-बहन, बच्चों की नानी ने जताई अनहोनी की आशंका

यूपी के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राइवेट वार्ड के बाहर से दो बच्चे गायब हो गए हैं। बच्चों की मां का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं उनकी नानी दोनों बच्चों के साथ अस्पताल के सामने स्थित रैन बसेरे में रह रही थीं।

Gorakhpur Brothers and sisters who went missing from night shelter of medical college grandmother of children expressed possibility of something untoward
Author
First Published Sep 25, 2022, 1:08 PM IST

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्राइवेट वार्ड के बाहर से शनिवार को दो बच्चे संदिग्ध तरीके से गायब हो गए। एक बच्चे की उम्र 6 साल है तो वहीं दूसरी बच्ची की उम्र 7 साल की है। बताया जा रहा है कि बच्चों की मां का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। इस दौरान दोनों बच्चों को लेकर उनकी नानी प्राइवेट वार्ड के सामने स्थित रैन बसेरे में पिछले एक सप्ताह से रुकी हुई थीं। बच्चों के गायब हो जाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने फौरन मामले पर एक्शन लेते हुए बच्चों को तलाशना शुरूकर दिया है। वहीं बच्चों की नानी किसी अनहोनी की आशंका को लेकर परेशान हैं।

अस्पताल के बाहर से गायब हुए दो बच्चे
पुलिस मेडिकल कॉलेज परिसर के अलावा आसपास के गांवों में भी बच्चों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। वहीं गायब बच्चों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों से मदद ली जा रही है। बता दें कि बिहार के पश्चिमी चंपारण के रामनगर थानाक्षेत्र के मुजरा के रहने वाले राजू गौड़ की पत्नी प्रमिला देवी का बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। दोनों गायब हुए बच्चों का नाम गोलू व संगीता है। एक सप्ताह पहले प्रमिला को उसकी मां सदरून ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था और खुद दोनों बच्चों के साथ रैन बसेरे में रह रही थी। 

पुलिस कर रही बच्चों की तलाश
गुलरिहा प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बच्चों के गायब होने की सूचना मिली है। वहीं मामले की पूछताछ करने पर पता चला कि कुछ लोगों ने बच्चों को देखा है। मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि हो सकता है बच्चे भटक गए हों। इसलिए आसपास के गांवों में भी तलाश किया जा रहा है। इन दिनों बच्चे चोरी होने की खबरों के बाद प्रशासन बच्चा चोरी की असल और अफवाह वाली खबरों पर नजर बनाए हुए है। पुलिस के अनुसार, बच्चों को तलाश करने के लिए सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है। उन्हें जल्द ही खोज लिया जाएगा। 

गोरखपुर में घर से 200 मीटर दूर नाबालिग का 4 युवकों ने किया किडनैप, गांव से बाहर ले जाकर की ऐसी हरकतें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios