Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोंडा में शिक्षिका का अपहरण करने वाला जिम संचालक हुआ गिरफ्तार, थाने पहुंची पत्नी ने पुलिस से कही बड़ी बात

यूपी के गोंडा जिले में बीती दिन एक जिम संचालक ने शिक्षिका को अपहरण कर फरार हो गया था। इसी मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है लेकिन पुलिस इस बात का खुलासा करने से मना कर रही है। आरोपी को पकड़ने के बाद थाने में पहुंचकर उसकी पत्नी ने बड़ी बात कही।

Gym operator kidnapped teacher arrested Gonda wife reached police station said big thing to police
Author
Lucknow, First Published Aug 7, 2022, 9:24 AM IST

गोंडा: उत्तर प्रदेश के जिले गोंडा में नवाबगंज कस्बे के कटी तिराहे से अपहरण की गई शिक्षिका को अपहरणकर्ता के साथ बरामद कर लिया है। दोनों को पकड़ने में पुलिस को करीब 22 दिन लग गए। पुलिस ने शिक्षिका और अपहरणकर्ता जिम संचालक प्रशांत सिंह के साथ बरामद करने में कामयाबी पाई। हालांकि पुलिस इस बारे में अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। दरअसल बीती 16 जुलाई को कस्बे के कटी तिराहे से स्कूल जाने के दौरान जिम संचालक प्रशांत ने शिक्षिका का अपहरण कर अपनी सफारी गाड़ी में बिठाकर फरार हो गया था। शिक्षिका की मां की तहरीर पर पुलिस ने प्रशांत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू की लेकिन दोनों को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई। पर मुकदमे दर्ज होने के करीब एक हफ्ते के बाद पुलिस ने अपहरण में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर सफारी गाड़ी बरामद की परंतु शिक्षिका समेत अपहरणकर्ता का कोई सुराग लगा पाने में पुलिस असफल रही।

इस मामले में पुलिस खुलासा करने से कर रही मना
पुलिस ने अपहरणकर्ता प्रशांत सिंह की तलाश में चंडीगढ़, लखनऊ, दिल्ली, गोरखपुर समेत कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन उसको कोई सुराग नहीं मिला रहा और कोई सफलता भी नहीं मिली। पुलिस के कामयाब न होने तथा पीड़ित परिवार के लोगों द्वारा बेटी की बरामदगी के लिए मुख्यमंत्री समेत उच्चाधिकारियों से फरियाद करने के बाद मामले के खुलासे के लिए जिले की एसओजी टीम को भी लगाया गया। एसओजी टीम ने भी करीब एक हफ्ते तक लगातार प्रशांत के हर संभावित ठिकानों पर छापा मारती रही लेकिन शनिवार को शिक्षिका समेत प्रशांत सिंह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हो गई। सूत्रों के मुताबिक, शिक्षिका को पुलिस नें वन स्टाप सेंटर गोंडा भेजकर प्रशांत सिंह से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस अभी खुलासे के बारे में कुछ भी बताने से मना कर रही है।

आरोपी की पत्नी ने थाने में पहुंचकर कही ये बात
दूसरी ओर जिम संचालक प्रशांत सिंह की गिरफ्तारी की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी पूजा सिंह अपने दोनों बच्चों के साथ थाने पर पहुंचकर पति प्रशांत सिंह से मिलने की मांग की। इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति ने जो अपराध किया है उसके लिए उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें और उनके दोनों बच्चों को उनका हक और न्याय मिलना चाहिए। इतना ही नहीं प्रशांत की पत्नी कहती है कि हमारी जिंदगी बर्बाद करने वाला पति किसी और लड़की की जिंदगी बर्बाद करे यह हम नहीं होने देंगे।

बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने दी हत्या की सुपारी, फिल्मी स्टाइल में बनाई मारने की योजना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios