Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के दूसरे दिन ही पैदा हो गया बच्चा, मामला जब खुला तो मच गया बवाल

यूपी के जिले हमीरपुर में राठ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक युवक प्रसव के लिए आई अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद अपने नवजात शिशु के साथ कोतवाली पहुंची महिला ने पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

Hamirpur Child born on the second day of marriage young man absconding leaving wife and innocent hospital
Author
First Published Oct 1, 2022, 4:07 PM IST

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के जिले हमीरपुर में निकाह के दूसरे दिन ही बच्चा पैदा हुआ लेकिन पत्नी और मासूम को छोड़कर अस्पताल से फरार हो गया है। दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद शादी की पर दूसरे दिन ही प्रसव पीड़ा हुई और युवक अस्पताल में पत्नी के साथ पहुंचा। कुछ समय बाद युवक वहां से फरार हो गया। वहीं दूसरी ओर नवजात बच्चे के साथ कोतवासी पहुंची महिला ने अपने पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने बनाए शारीरिक संबंध
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के राठ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक युवक प्रसव के लिये आई अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद नवजात शिशु के साथ कोतवाली पहुंचकर पति पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए कोतवाली में लिखित तहरीर दी है। राठ कस्बे के एक मोहल्ले की निवासी महिला का कहना है कि इलाके के ही एक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इतना ही नहीं गर्भवती होने पर उसने युवक से निकाह करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। 

25 सितंबर में युवक के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर
महिला ने बताया कि उसके बाद उसने इसी माह की 25 सितम्बर को राठ कोतवाली में उक्त युवक के विरुद्ध लिखित तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। उसका पति उसे सराकारी अस्पताल में छोड़कर फरार हो गया है। पीड़ित महिला ने अपने नवजात शिशु के साथ कोतवाली में पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस पूरे प्रकरण को लेकर राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कमल का कहना है कि युवक को बुलाकर मामले में जांच कर विधिवक कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद: इंस्टाग्राम पर रील्स बनाना बना मां-बेटी की हत्या की वजह, रिक्शा चलाने वाले युवक को था इस बात का शक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios