Asianet News HindiAsianet News Hindi

आपत्तिजनक हालत में कपल को 3 लड़कों ने पकड़ा, दरिंदों ने एक-एक करके फाड़े छात्रा के कपड़े-कोई ना सुन सका चीख

यूपी के हमीरपुर में छात्रा के साथ हैवानियत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में छात्रा दरिंदो से खुद को छोड़ने की गुहार लगा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

 Hamirpur girl went hang out boyfriend became victim cruelty acts beating girl front lover
Author
Lucknow, First Published Aug 19, 2022, 11:18 AM IST

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में कुछ युवकों ने दरिंदगी की सारी सीमा पार कर दी। यह घटना हमीरपुर में कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके की बताई जा रही है। जहां पर कुछ दरिंदों ने एक छात्रा की अस्मिता को तार-तार कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही दरिंदे छात्रा के साथ हैवानियत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वाय़रल होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

छात्रा के साथ हैवानियत का वीडियो हुआ वायरल
इस वीडियों में तीन आरोपी छात्रा को घेर कर खड़े हैं। तीनों आरोपी छात्रा के एक-एक कर कपड़े फाड़ते नजर आ रहे हैं। आरोपियों द्वारा छात्रा को बेरहमी से पीटा भी जा रहा है। छात्रा बार-बार आरोपियों से अपनी जान की भीख मांग रही है लेकन आरोपी छात्रा पर बेरहमी से टूट पड़े और उसको अपनी हवस का शिकार बनाया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इस हर किसी की जुबान पर इस घटना की चर्चा होने लगी। वारदात के समय छात्रा का अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थी। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
वीडियो में दिख रहे तीनों आरोपियों की शिनाख्त कर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि पुलिस छात्रा के साथ गैंगरेप की आशंका जता रही है लेकिन वीडियो में दिख रही छात्रा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। वहीं एसपी शुभम पटेल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 16 अगस्त की दोपहर में छात्रा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सिटी फॉरेस्ट के जंगल गई थी। जहां पर उन दोनों को तीन-चार लड़कों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद आरोपियों ने छात्रा के साथ मारपीटकर कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे। वीडियो के द्वारा पहचान कर सदर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले कर अन्य की तलाश में जुटी है। 

झारखंड से गोरखपुर घूमने आए युवक ने प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला, मामूली बात को लेकर दोनों में हुआ था झगड़ा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios