Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई: शादी से इंकार के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी का किया ऐसा हाल, मां ने भी दर्ज कराया मुकदमा

हरदोई से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया। वहीं इस बीच प्रेमिका द्वारा युवक पर चाकू से हमला किए जाने का मामला भी सामने आ रहा है। 

Hardoi Girlfriend injured boyfriend with knife after refusing to marry
Author
Hardoi, First Published Aug 20, 2022, 10:25 AM IST

हरदोई: प्रेमिका के गर्भवती होने पर प्रेमी द्वारा शादी से इंकार का मामला सामने आया। इस घटना के बाद नाराज युवती ने चाकू मारकर प्रेमी को घायल कर दिया। वहीं इस बीच प्रेमिका की मां ने बेटी के प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर भी दर्ज करवाई है। यह पूरी घटना शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी से सामने आई। यहां पुलिस चाकू मारने की घटना को संदिग्ध मान रही है। इसी के साथ जांच के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। 

प्रेमिका के गर्भवती होने पर प्रेमी ने किया शादी से इंकार

आपको बता दें कि मोहल्ला अहाता हकीम के समीर का प्रेम प्रसंग काशीराम कालोनी में रहने वाली युवती के साथ चल रहा था। युवती के घर समीर का आना जाना भी रहता था। दोनों की मुलाकात के बाद बातचीत भी शुरू हो गई। हालांकि प्रेम संबंध के बीच जब युवती गर्भवती हो गई तो प्रेमी ने उससे किनारा कर लिया। इस बात की जानकारी जब युवती की मां को हुई तो उन्होंने प्रेमी समीर के घरवालों से शिकायत की। वहीं युवती का कहना है कि वह प्रेमी समीर के साथ शादी करना चाहती है, लेकिन समीर इस बात से साफ इंकार कर रहा है। दोनों पक्षों में इस बात को लेकर सुलह समझौते के प्रयास भी चल रहे हैं। वहीं युवती के परिजनों प्रेमी को मनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। 

संदिग्ध लग रही चाकू मारने की घटना

वहीं इस बीच शुक्रवार की दोपहर को काशीराम कालोनी में संदिग्ध हालत में चाकू लगने के बाद समीर घायल हो गया। समीर का आरोप है कि शादी से इंकार के बाद युवती ने ही चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। घायल हालत में समीर को एंबुलेंस से सीएचसी में भर्ती करवाया गया जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। वहीं इस बीच युवती की मां ने भी समीर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस समीर के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मामले को लेकर कोतवाली सुरेश कुमार मिश्रा का कहना है कि प्रथम दृष्टया चाकू मारने की बात संदिग्ध लग रही है। मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

नैनी सेंट्रल जेल में बंद आनंद गिरी को गुपचुप तरीके से चित्रकूट जेल किया गया शिफ्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios