Asianet News HindiAsianet News Hindi

हरदोई: छेड़छाड़ करने पर पहनाई गई थी जूतों की माला, बदला लेने के लिए दबंगों ने कर दी महिला की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के हरदोई जिले में गांव के कुछ दबंगों ने एक महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। बता दें कि आरोपियों ने साल भर पहले महिला के साथ छेड़छाड़ की थी तो आरोपियों को जूते की माला पहनाकर घुमाया गया था।

Hardoi Shoe garland was worn for molesting, to take revenge rioters beat woman to death
Author
First Published Oct 26, 2022, 5:30 PM IST

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिले के सुरसा इलाके में दबंगों ने एक महिला की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनो पक्षों में किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। इससे पहले भी आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपियों को जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया था। वहीं कुछ गांव वालों द्वारा आरोपियों को छोड़े जाने की पैरवी पर उन्हें छोड़ दिया गया था। 

इलाज के दौरान महिला की हुई मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सुरसा थाना क्षेत्र के दहंति सलकूपुर में दबंगों ने महिला की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने उसे इलाज के लिए आनन-फानन में सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर महिला की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस दौरान रामप्यारी पत्नी परमाईलाल सरोज की मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
रमाईलाल सरोज ने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के राम लड़ैते, होरीलाल, सुशील, संतराम ने उनकी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। रमाईलाल सरोज ने बताया कि उनकी पत्नी शौच के लिए गई हुई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे चारों आरोपियों ने महिला को दबोच लिया। मृतक रामप्यारी के चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें आईं थीं। मृतका के भतीजे ने बताया कि उसकी बड़ी मम्मी को आरोपियों ने छेड़छाड़ करते हुए उठाने की धमकी दी थी। जिसके बाद मौका मिलने पर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

हरदोई: दबंगों ने महिलाओं पर बरसाए लाठी-डंडे का वीडियो वायरल, रास्ते को लेकर लंबे समय से चल रहा था टकराव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios