Asianet News HindiAsianet News Hindi

हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन ने गंवाई जान, जानें क्या थी वजह

भीषण हादसे को देखकर राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त की। 

High court Advocate yogesh Aggarwal Died in A car Accident on lucknow-agra highway
Author
Firozabad, First Published Aug 11, 2019, 3:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फिरोजाबाद. आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए दर्दनाक हादसे में हाईकोर्ट के अधिवक्ता समेत तीन की मौत हो गई। एक्सप्रेस वे पर हुए इस दर्दनाक हादसे को देखकर हर किसी की रूह कांप गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। शवों के पास से मिले कागजातों के आधार पर उनकी पहचान हो सकी है। 

इलाहाबाद से आगरा आ रहा था परिवार

प्रयागराज निवासी हाईकोर्ट के वकील योगेश अग्रवाल (55) पुत्र केएन अग्रवाल एवं उनकी पत्नी सुशीला देवी व सिविल लाइन प्रयागराज निवासी चालक राजपथ त्रिपाठी (40) पुत्र भरत सिंह के साथ इलाहाबाद से आगरा आ रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उनकी गाड़ी जैसे ही कठफोरी के निकट पहुंची सामने चल रहे कंटेनर से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

राहगीरों ने दी घटना की जानकारी 

भीषण हादसे को देखकर राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शवों को गाड़ी से बाहर निकाला और उनकी शिनाख्त की। इस मामले में सीओ संजय वर्मा ने बताया कि हादसा भीषण था। एक्सयूवी कार आगे चल रहे कंटेनर से टकरा गई थी। जिसकी वजह से तीनों की मौत हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios