Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस MLA ने दी थी साध्वी प्रज्ञा को जलाने की धमकी, हिंदू महासभा ने कहा- हाथ तो लगाकर दिखाएं

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने के मामले में हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा, हिंदू महासभा को मनाने वाले लोगों के साथ अगर गलत बर्ताव हुआ तो हम उसका जवाब देंगे। वो हाथ तो लगाकर दिखाएं। हम साध्वी प्रज्ञा से अपील करते हैं कि वो आकर हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालें।

hindu mahasabha in favour of sadhvi pragya after congress mla threat
Author
Meerut, First Published Dec 1, 2019, 12:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेरठ (Uttar Pradesh). बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को धमकी देने के मामले में हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक अग्रवाल ने कहा, हिंदू महासभा को मनाने वाले लोगों के साथ अगर गलत बर्ताव हुआ तो हम उसका जवाब देंगे। वो हाथ तो लगाकर दिखाएं। हम साध्वी प्रज्ञा से अपील करते हैं कि वो आकर हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालें।

प्रज्ञा संसद से दें इंस्तीफा
वहीं, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा, साध्वी प्रज्ञा संसद से इस्तीफा दे दें और हिंदू महासभा का नेतृत्व संभालें। अगर वो हिंदूवादी संगठन से चुनाव लड़ेंगी तो वे शत प्रतिशत वोटों से जीतेंगी। हिंदू महासभा के दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले हैं। 

क्या है पूरा मामला
बता दें, बीते दिनों सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त कहा था। जिसको लेकर उनकी चौतरफा आलोचना हुई थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह जगह प्रज्ञा का पुतला भी फूंका था। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने कहा था, प्रज्ञा का पूरा पुतला ही नहीं, वह कभी यहां आईं तो प्रज्ञा ठाकुर को जला भी देंगे। हालांकि, इसके बाद दांगी ने माफी मांगते हुए कहा, मैंने यह बयान आवेश में आकर अचानक दे दिया था। मेरे बोलने में कुछ गलतियां हो गई थीं जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। 

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था, आ रही हूं मैं 
एक ओर जहां आलोचनाओं के बाद साध्वी प्रज्ञा ने लोकसभा में गोडसे को लेकर दिए अपने बयान पर माफी मांगी थी। वहीं, दूसरी तरफ दांगी के बयान पर कहा था कि कांग्रेसियों का जलाने का पुराना इतिहास रहा है। वह 8 दिसंबर को ब्‍यावरा जाएंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios