Asianet News Hindi

लोडर को सीधा कर रहे थे 5 दोस्त, पीछे से यमराज बनकर आई DCM...फिर हुआ ये दर्दनाक हादसा

लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां पलटे लोडर को सीधा करने की कोशिश कर रहे तीन दोस्तों को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। इससे तीनों की मौत हो गई। तीनों कानपुर निवासी थे। 

Horrific road accident on Lucknow-Kanpur highway, 3 friends died asa
Author
Unnao, First Published Feb 23, 2020, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव (Uttar Pradesh) । लखनऊ-कानपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां पलटे लोडर को सीधा करने की कोशिश कर रहे तीन दोस्तों को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। इससे तीनों की मौत हो गई। तीनों कानपुर निवासी थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डीजे बजाते थे तीनों
कानपुर के गोविंद नगर निवासी हरीश गुरुवानी डीजे संचालक हैं। लखनऊ के रमाडा में उनका डीजे लगा हुआ था। हरीश ने मजदूर रावतपुर आनंद नगर कानपुर निवासी सचिन सैनी (23) पुत्र सत्यनारायण सैनी, रजत शर्मा (24) पुत्र शिव कुमार गुप्ता व अपने पार्टनर राजेश गुप्ता (35) निवासी गोविंद नगर को डीजे बजाने के लिए लोडर से लखनऊ भेजा। कार्यक्रम खत्म होने के बाद तीनों लोडर लेकर घर लौटे थे।

इस तरह हुआ हादसा
लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर नरी गांव के सामने अचानक लोडर पलट गया। उसे सीधा करने की कोशिश में लगे सचिन, रजत और राजेश को पीछे से आ रही डीसीएम ने रौंद दिया। इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुमित व रोहित घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios