Asianet News HindiAsianet News Hindi

डकैतों से लड़ गए पति-पत्नी, ऐसे हुआ गिरोह का भंडाफोड़


हमले में घायल होने के बावजूद वैभव ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से एक बदमाश को गोली मार दी। वहीं वैभव की पत्नी वीनू ने साहस का परिचय देते हुए दूसरे बदमाश पर पड़े राड से हमला कर दिया। जिससे दोनों बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर गए। दोनों बदमाशों को घिरता देख बाहर मौजूद बदमाश के अन्य साथी भाग निकले। 

Husband and wife fight with dacoits, this is how gang busted asa
Author
Ambedkar Nagar, First Published Mar 15, 2020, 4:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अंबेडकरनगर (Uttar Pradesh) । हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी के घर धावा बोल दिया। लेकिन, पति-पत्नी की साहस के कारण वे उल्टे पांव न सिर्फ भागें, बल्कि पुलिस को उनके गिरोह का पता लग गया। दरअसल इस घटना के दौरान पति घायल होने के बाद भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से बदमाश को गोली मारकर जख्मी कर दिया, जबकि पत्नी ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को दबोच ली। इस दौरान पहुंचे लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह अकबरपुर थाना इलाके के कृष्णानगर कालोनी का है। 

पत्नी की शोर सुनकर पति पर किया हमला
व्यवसायी जयराम संगवानी के पुत्र व्यवसायी वैभव संगवानी के पहितीपुर रोड स्थित घर पर देर रात करीब 6 बदमाश खिड़की के जरिए भीतर दाखिल हुए। दो बदमाश पहले फ्लोर पर सो रहे वैभव के कमरे में घुस गए, लेकिन इस दौरान वैभव की पत्नी वीनू की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। पत्नी का शोर सुनकर वैभव उठे, लेकिन बदमाशों ने तबतक उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। 

इस तरह बदमाशों को पकड़ पाए पति-पत्नी
हमले में घायल होने के बावजूद वैभव ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से एक बदमाश को गोली मार दी। वहीं वैभव की पत्नी वीनू ने साहस का परिचय देते हुए दूसरे बदमाश पर पड़े राड से हमला कर दिया। जिससे दोनों बदमाश घायल होकर जमीन पर गिर गए। दोनों बदमाशों को घिरता देख बाहर मौजूद बदमाश के अन्य साथी भाग निकले। एएसपी अवनीश कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios