Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक शक की वजह से शराबी ने पत्नी को जिंदा जलाया, मासूमों ने ​कहा- पापा ने मम्मी को मार डाला

आरोपी के पिता दाताराम के मुताबिक घनश्याम पत्नी सुनीता पर वह अवैध संबंधों का आरोप लगाता और मारपीट करता था। वारदात की रात वह नशे में घर पहुंचा और पत्नी से मारपीट करने लगा। सुनीता का पहले गला घोटने का प्रयास किया। बाद में केरोसिन डालकर आग लगा दी। जलती हुई सुनीता कमरे से निकलकर आंगन की ओर भागी।

Husband Brutally Killed His Wife
Author
Farrukhabad, First Published Dec 3, 2019, 10:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश) । मंझोला गांव निवासी शराबी व जुआरी ने अपनी पत्नी जिंदा फूंक डाला। लोगों ने बचाने के लिए भीगे बोरे आदि महिला पर डाले, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। वहीं बच्चों ने पुलिस और लोगों के सामने रोते हुए कहा कि पापा ने मम्मी को मार डाला।  

आरोपी के पिता ने खोला हत्या करने का राज
आरोपी के पिता दाताराम के मुताबिक घनश्याम पत्नी सुनीता पर वह अवैध संबंधों का आरोप लगाता और मारपीट करता था। वारदात की रात वह नशे में घर पहुंचा और पत्नी से मारपीट करने लगा। सुनीता का पहले गला घोटने का प्रयास किया। बाद में केरोसिन डालकर आग लगा दी। जलती हुई सुनीता कमरे से निकलकर आंगन की ओर भागी। शोर होने पर छत पर बने कमरे में सो रहे सुनीता के ससुर दाताराम, बच्चे अनीश(12), ऋतिक(10) जाग गए और पड़ोसी भी पहुंच गए थे।

पहली पत्नी ने भी जहर खाकर दे दी थी जान
आरोपी घनश्याम शराब व जुए का आदी है। करीब 6 वर्ष पहले उसकी पहली पत्नी विमला देवी ने उसकी आदतों से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी थी। 

5 साल पहले की थी शादी
पहली पत्नी से अनीस, रितिक, निर्दोष बच्चे हैं, जो उस समय छोटे-छोटे थे। पहली पत्नी की मौत के एक वर्ष बाद घनश्याम ने कुशीनगर जिले की सुनीता देवी (25) से दूसरी शादी कर ली। सुनीता ने सौतेलों बच्चों का अपने बच्चों की तरह पालन पोषण किया। उसके कोई बच्चे नहीं हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios