बांदा (Uttar Pradesh) । जिस स्थान पर नवविवाहिता पत्नी की लाश फांसी के फंदे लटकती मिली थी उसी स्थान पर एक माह बाद पति की भी लाश उसी तरह लटकती मिली है। एक माह में दो मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है। हालांकि परिवार के लोगों का कहना है कि वो पत्नी की मौत का सदमा और परिवार पर लगे आरोप को लेकर तनाव में  था। इसी कारण फांसी लगाकर जान दे दी। यह घटना बबेरू कस्बे की है। 

ये है पूरा मामला
7 फरवरी 2020 को नव विवाहिता निर्मला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था। परिजनों ने निर्मला के पति, सास और ससुर पर दहेज हत्या का मुकदमा लिखवाया था।

परिवार के लोग मान रहे आत्महत्या
पत्नी निर्मला की मौत को महज एक महीने ही बीते थे की आज उसके पति होरीलाल का भी शव उसी जगह फांसी के फंदे पर लटकता मिला जहां उसकी पत्नी का शव मिला था। परिवार के लोग इसे आत्महत्या मान रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने कही ये बातें
पुलिस का कहना है कि होरीलाल की पत्नी की मौत के बाद निर्मला के परिजनों ने होरी लाल के साथ उसके माता-पिता व परिजनों के नाम से तहरीर दी थी, जिसमें दहेज उत्पीड़न से संबंधित मामला दर्ज किया गया था। जिसे लेकर वो तनाव में रहता था।