Asianet News Hindi

रात डेड़ बजे जल्लाद बना पति, सब कुछ पता होने के बाद भी पुलिस के सामने रच दिया ड्रामा

 गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जो पति के रिश्ते पर कलंक है। जहां एक पति ने पहले पत्नी की दर्दनाक तरीक से हत्या कर दी। फिर खुद ने थाने में फोन कर कोई दूसरी झूठी कहानी सुना दी। 

husband murdered his wife in Ghaziabad at mid night
Author
Ghaziabad, First Published Sep 4, 2019, 4:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश). पति-पत्नी का रिश्ता जिंदगी भर के लिए होता है। जहां वो एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। लेकिन गाजियाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया जो पति के रिश्ते पर कलंक है। जहां एक पति ने पहले पत्नी की दर्दनाक तरीक से हत्या कर दी। फिर खुद ने थाने में फोन कर कोई दूसरी झूठी कहानी सुना दी। ताकि पुलिस उसपर शक ना करे और उसको हत्या का दोषी ना माने। लेकिन मामला ज्यादा देर तक नहीं छिप सका।

गढ़ दी झूठी कहानी...
दरअसल गाजियाबाद के कोतवाली लोनी में मंगलवार देर रात यह घटना घटित हुई  है। हादसे की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। यहां रहने वाले आरोपी आदेश ने अपनी पत्नी अनीता की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर आरोपी ने कोतवाली में फोन कर कहा-सर मेरे सब कुछ लुट गया किसी ने रात डेढ़ बजे मेरी पत्नी को मार डाला। बाइक सवार बदमाशों ने उसको गोली मार दी।

पुलिस के सामने बयां कर दी सारी कहानी
आरोपी आदेश से पुलिस ने बल पूर्वक पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए सारी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर महिला की डेडबॉडी को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि हत्या की वजह अभी सामने नहीं आई है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios