Asianet News HindiAsianet News Hindi

आगरा में पति की पिटाई मामले ने लिया राजनीतिक रंग, आप नेता ने पार्टी की छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

यूपी के आगरा जिले में दो दिन पहले पत्नी ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ा था। इसके बाद नाराज महिला ने पति और उसकी प्रमिका की जमकर पिटाई कर दी थी। वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है।

Husbands beating case in Agra took political colour AAP leader accused of tarnishing the image of party
Author
First Published Sep 23, 2022, 6:40 PM IST

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अपनी शादीशुदा प्रेमिका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए पति की पिटाई के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष धीरज बघेल ने इस वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की शिकायत भी दर्ज करवाई है। इसके साथ ही जिलाध्यक्ष ने जगदीशपुरा पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेयी ने अब इस मामले में भाजपा को भी घसीट लिया है।

आप पार्टी ने भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट को भेजा लीगल नोटिस
दरअसल, पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेयी ने भाजपा के मीडिया पैनलिस्ट प्रशांत उमराव को लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में प्रशांत उमराव को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और वीडियो को ट्विटर से डिलीट करने की मांग की गई है। कुछ लोगों ने पत्नी द्वारा पीटे जा रहे पति को आम आदमी पार्टी का पदाधिकारी बताते हुए घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों ने पार्टी की छवि को धूमिल होते देख मामले पर कानूनी कार्रवाई शुरूकर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि एक नामी अस्पताल में आईसीयू इंचार्ज दिनेश गोपाल शादीशुदा प्रेमिका के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में गया था। जब इस बात की भनक उसकी पत्नी को लगी तो वह उसने होटल पहुंच कर पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। जिसके बाद होटल में मौजूद प्रेमिका और पति की महिला ने जमकर पिटाई कर दी थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया था। बताया जा रहा था कि होटल के कमरे में घंटो तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला और उसके पति दिनेश को थाने ले आई थी।

आगरा: पति होटल में शादीशुदा प्रेमिका संग मना रहा था रंगरलियां, पत्नी ने पकड़ा तो दोनों का किया ऐसा हाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios