Asianet News HindiAsianet News Hindi

अलीगढ़ में दबंगों ने बुजुर्ग पति-पत्नी और बेटे को बेरहमी से पीटा, ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

अलीगढ़ में दबंगों ने बुजुर्ग पति-पत्नी और उनके बेटे की बेरहमी से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की वीडियो वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर एक्शन लिया है। हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

In Aligarh gangsters brutally beat up elderly husband wife and son villagers made serious allegations against the police
Author
Aligarh, First Published Aug 24, 2022, 7:09 PM IST

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया है। जमीन के विवाद के चलते दबंगो ने बुजुर्ग पति-पत्नी और बेटे की जमकर पिटाई कर दी। दरअसल मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया था। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में सक्रियता दिखाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। फिलहाल हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

नाली काटने को लेकर हुआ था विवाद
प्राप्त जानकारी के अनुसार, नारौली निवासी रामजीलाल व होमवीर सिंह का खेत पास-पास है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि होमवीर ने धान की फसल की सिंचाई के लिए रामजीलाल के खेत से होकर नाली निकाली थी। जिससे रामजीलाल को फसल में नुकसान हो रहा था। जबकि होमवीर पक्ष उस पर नाली को वैसे ही बना रहने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन रामजीलाल ने नाली को काट दिया था। इस बात को लेकर होमवीर उससे नाराज था। 

बुजुर्ग दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला
इसी रंजिश के कारण बुधवार दोपहर को होमवीर ने अपने बेटे सहित आधा दर्जन लोगों के साथ मिलकर रामजीलाल के घर आ धमका और उनके साथ मारपीट करने लगा। 65 वर्षीय रामजीलाल को मार खाता देख उनकी पत्नी फूलवती और बेटा बीचबचाव करने के लिए आए। जिस पर आरोपितों ने उन पर भी हमला बोल दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि दबंग रामजीलाल को गली में गिराकर बेरहमी से मार रहे हैं। पीड़ित की पत्नी और बेटा उसे बचाने की गुहार लगा रहे हैं।

पुलिस ने मामले पर नहीं की थी कार्यवाही
बताया जा रहा है कि आरोपितों में एक युवक रेलवे विभाग में और दूसरा पुलिस विभाग में हैं। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि बीते 3 अगस्त को नाली के वावद को लेकर आरोपित पक्ष ने रामजीलाल से मारपीट की थी। जिसके बाद रामजीलाल ने थाने जाकर आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने सुनवाई कर मामले पर कार्यवाही से इंकार कर दिया था। तब दबंग थाने के बाहर आकर पीड़ित को धमकी देने लगे थे। इसके बाद रामजीलाल ने नाली को काट दिया था। ग्रामीणों का कहना है कि उस वक्त यदि पुलिस ने कोई कार्यवाही की होती तो शायद ऐसी स्थिति नहीं आती।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios