Asianet News HindiAsianet News Hindi

गंदी फोटो और फिल्म दिखाते हैं सर...क्लास 3 की छात्रा ने घरवालों को बताया प्रिंसिपल का गंदा सच

यूपी के बदायूं में स्कूल का प्रिंसिपल कक्षा तीन की एक छात्रा को कमरे में बुलाकर उसे गंदी वीडियो और तस्वीरें दिखाता था। छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम को भेजा है।

In Badaun principal made a dirty talk with student of class three family members were stunned to hear incident from innocent
Author
First Published Sep 24, 2022, 3:48 PM IST

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक स्कूल के प्रिंसिपल ने कक्षा तीन की एक छात्रा के साथ शर्मनाक हरकत की है। मामले की जानकारी मिलने के बाद छात्रा के पिता ने आरोपित प्रधानाचार्य के खिलाफ मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर उसे अश्लील फोटो और वीडियो दिखाता है। 

मासूम छात्रा ने बताया गंदे हैं प्रिंसिपल सर 
फिलहाल पुलिस प्रिंसिपल की तलाश में जुटी है। लेकिन अभी तक वह पकड़ा नहीं जा सका है। शनिवार को मासूम छात्रा के पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बीते शुक्रवार को जब उनकी बेटी स्कूल से वापस आई तो वह काफी मायूस दिख रही थी। मां के पूछने पर छात्रा ने कहा कि प्रिंसिपल सर गंदे हैं। जब छात्रा से इसका कारण पूछा गया तो उसने कहा कि वह उसे कमरे में बुलाकर गंदी फोटो और फ़िल्म दिखाते हैं। इसके बाद छात्रा ने सभी लोगों के सामने प्रिंसिपल पर आरोप लगाते हुए आपबीती बतायी।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दर्ज किया केस
छात्रा द्वारा लगाए गए आरोपों को सुनकर वहां पर मौजूद लोग दंग रह गए। वहीं पर मौजूद आरोपित के चेहरे के बाव बदल गए। बताया जा रहा है कि छात्रा के साथ वह पहले भी कई बार ऐसी हरकतें कर चुका है। जब इस बारे में पीड़िता के माता-पिता ने प्रिंसिपल से बात करना चाहा तो वह उल्टा उन्हीं को हड़काने लगे। वहीं पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रिंसिपल सर्वेश गुप्ता के खिलाफ तहरीर दर्ज कर ली है। इंस्पेक्टर हरपाल सिंह बालियान ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला संदिग्ध है। हालांकि आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। वहीं प्रिंसिपल को पकड़ने के लिए टीम को भेजा गया है। 

बदायूं में दलित किशोरी ने दुष्कर्म के दौरान आरोपी को लिया था पहचान, युवक ने इस तरह से उतार दिया मौत के घाट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios